83 : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
83 : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अपनी शादी के बाद से ही वो सुर्खिओं से कम नहीं हुए हैं और अब भी अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त हैं. उनकी एक और फिल्म ‘गली बॉय’ जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन इसके बाद उनकी एक और फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही हैं और वो है 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ‘83’. गली बॉय को लेकर सभी फैंस बेसब्र हैं, वहीं दूसरी ओर क्रिकेट प्रेमी और कपिल देव के फैंस उनकी आने वाली बायोपिक के इंतज़ार में बैठे हुए हैं. बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है.

बता दें, रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘83’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म की लगातार मीडिया में चर्चा हो रही है. लेकिन ये फिल्म थिएटर्स में कब तक पहुंचने वाली है इसकी भी जानकारी अब सामने आ चुकी है. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसकी जानकारी मेकर्स ने ट्विटर पर एख वीडियो शेयर कर दी है. इतना ही नहीं, इस फिल्म में और कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे, इसकी भी जानकारी जल्द मेकर्स देने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह की ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाई जाएगी. इसी के साथ रणवीर सिंह और डायरेक्टर कबीर खान के करियर की भी ये पहली फिल्म होगी जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी. यानि इस फिल्म के लिए आपको एक साल से ज्यादा इंतज़ार करना होगा.

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

कपिल देव बनने को तैयार हैं रणवीर सिंह, शुरू की प्रैक्टिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -