बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटाई गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा', डायरेक्टर ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा हाल ही में रिलीज़ हुई थी. उनकी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक दोनों से ही अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. आपको बता दें ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीक में महज 10 से 15 लाख तक का ही कलेक्शन किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी हैं.

आपको बता दें ये फिल्म कई विवादों के बाद रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया.फिल्म के नाकामयाब होने के बाद हाल ही में डायरेक्टर पहलाज निहलानी ने कहा है कि, 'इंडस्ट्री के लोग मुझे और गोविंदा को खत्म कर देना चाहते हैं. इंडस्ट्री को इन दिनों ग्लैमरस माफिया चला रहे हैं. वो सब साथ सोते हैं, खाते हैं और साथ में फिल्में करते हैं.' इतना ही नहीं उन्होंने तो आगे ये भी कहा कि, 'इंडस्ट्री में मेरे और गोविंदा के सबसे ज्यादा दुश्मन भरे हुए हैं. उन्हीं की वजह से मेरी फिल्म को थियेटर्स नहीं मिले. मेरे सेंसर बोर्ड में काम करने के तरीके की वजह से अब भी मुझे टार्गेट किया जा रहा है और अब मेरी वजह से मेरी फिल्म के हीरो गोविंदा को भी टार्गेट किया जा रहा है.'

इतना ही नहीं पहलाज ने तो ये भी दावा किया है कि जल्द ही वो गोविंदा के साथ दोबारा फिल्म बनाएंगे और ये साबित कर देंगे कि दोनों आज भी कितने सफल हैं. वही गोविंदा की पिछली फिल्मों की बात करे तो उनकी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' और 'फ्राइडे' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स को अपना आइडल मानते हैं रणवीर सिंह

कादर ख़ान के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का गोविंदा ने दिया करारा जवाब

Saaho के बाद 'बाहुबली' करने वाले हैं शादी, जानिए कौन है वो Lucky Girl

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -