Movie Review : नेगेटिव रिव्यु पर ना करें भरोसा, दमदार है प्रभास की Saaho
Movie Review : नेगेटिव रिव्यु पर ना करें भरोसा, दमदार है प्रभास की Saaho
Share:

साहो जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे वो इंतज़ार अब पूरा हुआ और फिल्म रिलीज़ हुई. इसी के साथ दर्शकों के रिव्यु भी सामने आएं हैं और जानते हैं कैसी रही फिल्म और दर्शकों का इस बारे में क्या कहना है. जोरदार ऐक्शन सीक्वेंसेज और लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट से सजी इस फिल्म की कहानी काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है और इसमें आपको हीरो के सामने कई विलन देखने को मिलेंगे.  

कलाकार : प्रभास,श्रद्धा कपूर,नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी,जैकी श्रॉफ,चंकी पांडे,मुरली शर्मा,टीनू आनंद,महेश मांजरेकर,अरुण विजय,एवलिन शर्मा 
निर्देशक : सुजीत
मूवी टाइप : Action,Drama 
अवधि : 2 घंटा 51 मिनट
रेटिंग : 3/5

कहानी: फिल्म के ट्रेलर में देख ही चुके हैं कि प्रभास का किरदार जोरदार है वो दुश्मनों का खत्म करता है. फिल्म की कहानी मुंबई में हुई एक बड़ी डकैती से शुरू होती है. एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी. इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है. इसी के साथ इसी के साथ आप देख चुके हैं कि फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी दिखाया गया है. 

फिल्म रिव्यु : फिल्म के फर्स्ट हाफ से ही इसमें ऐक्शन शुरू हो जाता है. शुरू से ही प्रभास की स्क्रीन प्रेजेंस दिखाई देने लगती है. हालांकि प्रभास इस रोल में फिट दिखते हैं लेकिन आपको फिल्म में उनका 'बाहुबली' वाली चार्म नहीं दिखाई देगा. फिल्म में उनकी डायलॉग डिलिवरी भी काफी दमदार है. प्रभास के कैरक्टर आप देख सकते हैं बाहुबली से एकदम ही अलग है. वहीं उनका किरदार को रहस्यमयी बनाया गया है जो दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा देता है. 

श्रद्धा कपूर फिल्म में ग्लैमरस दिखी हैं. उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कॉप दिखाना थोड़ा कमज़ोर रहा. जिसे बार बार हीरो को ही बचाना पड़ता है. प्रभास और श्रद्धा के बीच की केमिस्ट्री में भी आपको कुछ मिसिंग लगेगा. 

फिल्म में विलन की बात करें तो सभी में से आपको चंकी पांडे जरूर इंप्रेस करेंगे. बाकी सभी विलन के किरदार बेहद हल्के लिखे गए हैं. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है लेकिन गानों को कहानी में गलत जगह रखा गया है जो इस लंबी फिल्म को और लंबा बना देते हैं. फिल्म के ऐक्शन सीन्स आपको पसंद आ सकते हैं लेकिन कहीं न कहीं आपको स्पेशल इफेक्ट उतने फाइन नहीं दिखेंगे जैसे होने चाहिए. देखा जाए तो फिल्म की कमजोर स्टोरी लाइन और वीक डायरेक्शन से डायरेक्टर सुजीत ने एक अच्छा मौका खो दिया है. 

एक्शन लवर्स ने फिल्म के एक्शन को नेक्स्ट लेवल का बताया है. फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. पॉजिट‍ि‍व रिव्यूज के बीच प्रभास को लोगों ने राजा तक कह दिया है.

क्यों देखें: प्रभास के फैंस उन्हें इस नए रूप में देख सकते हैं और उनका एक अलग एक्शन भी आपको एंटरटेन करेगा. 

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

Saaho की दीवानगी: फैंस ने किया प्रभास के होमटाउन में ये कारनामा

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -