Saaho की दीवानगी: फैंस ने किया प्रभास के होमटाउन में ये कारनामा

Saaho..जिसकी हलचल चारों ओर सुनाई दे रही है और हर कोई इसके लिए इंतज़ार कर रहा है ताकि ये रिलीज़ हो और देखने को मिले. ये फिल्म 30 अगस्त यानि कल के दिन रिलीज़ होने वाली है. फिल्ममेकर सुजीत की अगली फिल्म 'साहो' के लिए फैन्स अब दिल थामकर बैठ गए हैं. इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है 'साहो'. इस फिल्म से साउथ के स्टार प्रभास बॉलीवुड डेब्यू का रहे हैं जिनकी फैन फॉलोविंग हिट फिल्म 'बाहुबली' से बढ़ती जा रही है. 

फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखाई देने वाली हैं. प्रभास के उनके लिए ना जाने क्या क्या कर रहे हैं. अपने सुपरस्टार प्रभास के लिए दीवाने उनके होमटाउन भीमावरम, आंध्र प्रदेश के कुछ फैन ने उनका 200 फीट चौड़ा का बैनर तैयार किया है. इसके पहले भी प्रभास का कट आउट लगाया था जब इसका प्रमोशनल इवेंट था. इसके बाद अब प्रभास के होम टाउन में कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है. प्रभास का ये बैनर सड़क के किनारे-किनारे खड़ा किया गया है. इस बैनर के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं जो बेहद ही बेहतरीन लग रहा है. 

फिल्म की बात करें तो 350 करोड़ के बजट में तैयार फिल्म 'साहो' देश की सबसे बड़ी ऐक्शन फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, अर्जुन विजय, एवलिन शर्मा, मुर्ली शर्मा, टीनू आनंद, सीआईडी कलाकार आदित्य श्रीवास्तव, नरेन्द्र झा जैसे तमाम कलाकार हैं. इसमें एक्शन के साथ रोमांस भी भरपूर देखने को मिलेगा.  

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -