First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़
First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' के टीजर के सामने आने के बाद इसके पहले गाने का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस फिल्म के ट्रेलर काफी इंतज़ार किया जा रहा है और फैंस चाहते हैं जल्दी ही ये सामने आये. इसके पहले फिल्म के पहले गाने का पोस्टर सामने आया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के दो पोस्टर शेयर किए हैं, जिनमें से एक में वह खुद और दूसरे में श्रद्धा कपूर दिखाई दे रही हैं. 

आप देख सकते हैं, पहले पोस्टर में प्रभास ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल दिख रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में श्रद्धा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. वह ग्रीन कलर की शॉर्ट ऐंड सेक्सी ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. इन लुक्स को देखकर लग रहा है कि यह गाना पार्टी सॉन्ग हो सकता है. यहां देखें पोस्टर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey darlings... It’s time for the First Song of SAAHO... The teaser of "The Psycho Saiyaan" will be out soon..

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

इसके अलावा पोस्टर्स शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, 'हे डार्लिंग्स... साहो के पहले गाने का समय आ गया है. द साइको सैयां का टीजर जल्द ही सामने आएगा'. फ़िलहाल इसका पोस्टर ही देख सकते हैं जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. बता दें कि, 'साहो' का टीजर 13 जून को रिलीज किया गया था. इस शानदार टीजर को दर्शकों को लाजवाब रिस्पॉन्स मिला है. इसमें दिखाए गए ऐक्शन सीन्स और बेहतरीन म्यूजिक ने लोगों में फिल्म रिलीज को लेकर बेसब्री और बढ़ा दी है. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी

इंडीज के इस क्रिकेटर पर सब कुछ हार बैठी थी नीना, बिना शादी किए बनी थी माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -