नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी
नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी का ढाई करोड़ रुपये का 240 डायमंड्स वाला हैंडबैग ट्रेंड कर रहा था. इसकी कीमत ने सभी को हैरान कर रखा है. इसके बाद अब नीता अंबानी की बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता अंबानी की हील्स ट्रेंड कर रही है. उनकी हील्स भी इतनी कीमती है कि सुनकर ही आपके होश उड़ जायेंगे. आइये बता देते हैं क्या है उनकी संदल की कीमत. 

ये तो आप जानते ही हैं, अपने ग्रैंड वेडिंग के बाद अब आकाश और श्लोका अंबानी आए दिन अपने स्टाइलिश अपीयरेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. बता दें, पिछले दिनों क्रिकेटर युवराज सिंह ने मुंबई में अपनी रिटायरमेंट बैश की पार्टी रखी थी जिसमें नीता अंबानी के अलावा आकाश अंबानी और श्लोका भी पहुंचे थे. इस दौरान श्लोका ने शिमरी ब्लू कलर की प्लीटेड स्कर्ट और वाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा था. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा श्लोका का फुटवेअर जो बहुत ही खास था. 

रिपोर्ट के अनुसार श्लोका ने सोफिया वेबस्टर की आइकॉनिक हील्स पहन रखी थी जिसमें पीछे की तरफ बेहद खूबसूरत बटरफ्लाई बनी हुई थी. यह दुनिया के सबसे फेमस हील्स डिजाइन्स में से एक है और दुनिया के कई फेमस सिलेब्रिटीज इस तरह की हील्स पहने नजर आते हैं. अब इसकी कीमत की बात करें तो सोफिया वेबस्टर की इस आइकॉनिक बटरफ्लाई हील्स की कीमत 50 हजार रुपये है. 

एक और डायरेक्टर का डिजिटल डेब्यू, टाइप राइटर का लुक पोस्टर जारी

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था ये काम

जजमेंटल...' के ट्रेलर पर कंगना का बयान, कहा- 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -