फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें
फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों 'सांड की आंख' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसकी जानकरी सामने आती रहती है और हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जहां सेट पर उन्होंने छोटे फैन का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. चलिए आपको भी बता देते हैं ये वायरल वीडियो. 

दरअसल, भूमि ने अपनी वैनिटी में सिमरन के लिए एक छोटी पार्टी रखी, जिसमें वह सिमरन के बर्थडे का केक काटती नजर आ रही है. वहीं इस सेलिब्रेशन के बारे में भूमि ने कहाँ, 'यह बच्चों का ग्रुप है और उनमें से एक छोटी बच्ची सिमरन है जो फिल्म के एक सीन में नजर आएगी तो जब हम सीन शूट कर रहे थे तो उस दौरान हमारी बॉन्डिंग हुई. वह मेरे साथ खेलती थी और मैं भी उसे सेट पर बुलाती थी. वह अपने साथ और भी बच्चों को लाती थी. सिमरन बहुत ही गरीब परिवार आती है. वह रोज मेरे वैन में आती और टीवी देखती. 

इससे ये लगता है भूमि को बच्चों से काफी लगाव है और उन बच्चो को वो कभी अपने सेट पर आने से और वैन में बैठने से भी नहीं रोकती थी. वो बोली, सिमरन ने पहली बार इतना बड़ा टीवी देखा है. एक दिन मैंने सिमरन से पूछा, तुम्हारा जन्मदिन कब है. उसने मुझसे कहा कि उसे पता नहीं और यह सुनकर मैं हैरान रह गई कि आपको अपना जन्मदिन कैसे पता नहीं. उसी समय एक और बच्चे का जन्मदिन आनेवाला था तो उसकी फैमिली कुछ प्लान कर रही थी. मुझे लगा कि सिमरन के लिए भी कुछ करना चाहिए. इसी के बाद भूमि ने उस बच्ची का जन्मदिन मनाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस कारण टली रणबीर-दीपिका की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -