Collection : दूसरे दिन भी Saaho ने मचाया धमाल..
Collection : दूसरे दिन भी Saaho ने मचाया धमाल..
Share:

साउथ के स्टार प्रभासऔर श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' कई भाषाओँ में रिलीज़ हो चुकी है. पहले ही दिन फिल्म ने दुनियाभर ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली साहो ने रिलीज के दूसरे दिन भी दमदार प्रदर्शन किया है. इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 24 करोड़ की कमाई की है. अब इसके बाद दूसरे दिन की कमाई सामने आई है. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है. जानते हैं इस फिल्म ने हिंदी भाषा में कितनी कमाई की. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार,  'साहो' ने बीते शनिवार को 25.20 करोड़ की कमाई की है. इसके अनुसार कुल फिल्म ने कमाई 49.60 करोड़ हो चुकी है. हालाँकि पहले ही दिन फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.  'साहो' की इस जबरदस्त कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. वहीं, इसके सभी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने बीते दिन 50-55 करोड़ रुपये की कमाई की है. अपने इन आंकड़ों के जरिए 'साहो' ने देशभर में दो दिन में ही 140 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टाटर 'साहो' को लेकर दर्शकों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि 'साहो' फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. लेकिन बात जब कमाई और प्रदर्शन की हो तो यह फिल्म साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है, जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.  

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

Collection : 2 हफ्ते में 200 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -