सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो
सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो
Share:

टीवी का जाना माना शो सा रे गा मा पा केरलम के मेंटर सजिली सलीम को उनकी भावपूर्ण प्रस्तुतियों के लिए व्यापक रूप से सराहा गया है। इसके साथ ही यह एक रैंप वॉक या मधुर गज़ल और लोकप्रिय मप्पिलपट्टू गायक (दिवंगत) कन्नूर सलीम की बेटी पानी प्रस्तुति से प्रशंसकों को आकर्षित करना जानती है। एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में बताया है की , भव्य गायक ने खुलकर अपनी संगीत यात्रा, अपनी प्रेरणा और रियलिटी शो के साथ अपने जुड़ाव के बारे में क्या अनुभव करती है | 

' सा रे गा मा पा केरलम 'के बारे में अपने विचारों को साझा करते हुए,  फाइनलिस्ट साजिली ने बताया की, " सा रे गा मा पा एक परिवार है। हम माता-पिता की उसी चिंता को महसूस करते हैं जब प्रतियोगी मंच पर गाते हैं। "हम अच्छा महसूस करते हैं जब वे अच्छा स्कोर करते हैं या एक पार्श्व गायन का अवसर प्राप्त करते हैं। पूरा माहौल यहां संगीतमय होता है। इसके साथ ही सेट पर संगीत, प्रतियोगी, जज और हर कोई संगीत के लिए एक ही जुनून रखता है|  केरलम ने एक प्रतियोगी को संवारने में एक संरक्षक की भूमिका के बारे में बात करते हुए बताया की ," हमे लगता नहीं है की उन्हें कुछ भी सिखाने की जरूरत है, वे प्रतिभाशाली गायक हैं और वे अपनी कमियों को दूर करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। 

इसके साथ ही हम अक्सर प्रत्येक प्रतियोगी प्रदर्शन में सुधार पर चकित होते हैं। मेरा एकमात्र काम उनका आत्मविश्वास बढ़ाना है और मैं इसे वैसे ही करती हूं जैसे मेरे पिता ने मेरे लिए किया था इसके साथ ही गायिका अपने पिता को उस समर्थन प्रणाली के लिए पर्याप्त रूप से धन्यवाद देते हुए बताती है की, वह हमेशा उसके साथ रहेंगे। साजिली को 'कन्नूर सलीम की बेटी' के रूप में जानी जाती  है। भले ही लोकप्रिय मप्पिलापाटू गायक का चार साल पहले निधन हो गया हो, परन्तु उनके चार बच्चे अभी भी मशाल को आगे बढ़ा रहे हैं।

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -