बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस मलयालम 2 में लोकप्रिय गायकों और भाई-बहनों अमृत और अभिराम सुरेश ने बिग बॉस मलयालम घर में वाइल्ड कार्ड प्रवेशकों के रूप में एंट्री की है। इसके साथ ही  50 वें एपिसोड में, इस जोड़ी ने घर में एक आश्चर्यजनक प्रवेश किया है, जिसने प्रतिभागियों को स्तब्ध कर दिया गया है| इस हफ्ते के एपिसोड में, मोहनलाल ने युगल को एक विशेष संगीत प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया है। इसके साथ ही मन बहलाने के प्रदर्शन के बाद, मोहनलाल ने उन्हें घर भेज दिया था। दोनों ने एक लोकप्रिय पेप्पी नंबर गाते हुए घर में प्रवेश किया और इसमें प्रतियोगियों ने भी उनका साथ दिया।

इसके बाद, बिग बॉस ने गायकों का घर में स्वागत किया और घोषणा की कि वे शो के नए प्रतिभागी बन गए हैं। इसके साथ ही घोषणा से घरवाले आश्चर्यचकित हो जाते हैं और वे नए प्रतिभागियों का स्वागत करते हैं।हैरानी की बात यह है कि बिग बॉस ने यह भी घोषणा की है की  दोनों ने एक प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है। इसके अलावा खेल में, दोनों एक टीम के रूप में एक साथ खेलेंगे और उन्हें एक साथ बेदखली का सामना करना पड़ेगा। वहीं दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है जब प्रतियोगी बिग बॉस मलयालम में एक टीम के रूप में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिराम और अमृत दोनों ही मलयालम टेलीविजन के परिचित चेहरे हैं। वहीं जब सबसे बड़ी बहन अमृता ने लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो ' स्टार सिंगर ' में चुनाव लड़कर प्रसिद्धि पाई , तो अभिराम ने अपने टीवी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में 'हैलो कुटीचथन' से की थी । इसके साथ ही आज यह जोड़ी अपने संगीत बैंड ' अमृतम गामया ' के लिए एक बड़ी प्रशंसक है । पहले ऐसी अटकलें थीं कि दोनों शो में प्रवेश करेंगे, परन्तु प्रीमियर से पहले, उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -