श्रीसंत के पास हैं करोड़ों की संपत्तियां, रत्नजडि़त ट्राॅफियां
श्रीसंत के पास हैं करोड़ों की संपत्तियां, रत्नजडि़त ट्राॅफियां
Share:

तिरूअनंतपुरम् : पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एस श्रीसंत के पास करीब 7.37 करोड़ रूपए की स्थायी संपत्ती मौजूद है। उनके पास ऐसी कई ट्राॅफियां हैं जिसमें हीरे जड़े हुए हैं। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब 33 वर्षीय श्रीसंत को भारतीय जनता पार्टी ने तिरूअनंतपुरम से अपना उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवार बनने के दौरान उन्होंने चुनाव में नामांकन दाखिल किया।

इसी के साथ उनके द्वारा दिए गए संपत्ति के ब्यौरे संबंधी हलफनामे में यह सभी बातें सामने आईं। दरअसल उनकी संपत्ती के दौरान यह बात प्रमुख रूप से सामने आई कि उके पास नकद 42500 रूपए मौजूद हैं जबकि उनकी पत्नी के पास 35000 रूपए हैं। यही नहीं श्रीसंत के पास एक मोटरसाइकिल है जिसे उन्होंने एक मैच में मैन आॅफ द मैच के तौर पर प्राप्त किया था। 

उनके पास 55 सोने के और क्रिकेट वल्र्ड कप के मैडल हैं। इन मैडलों की कीमत करीब 3 लाख रूपए और 5 लाख रूपए आंकी गई है। यही नहीं उनके पास जगुआर जैसी कार भी है। श्रीसंत के पास 5.5 करोड़ का आवासीय मकान है जो कि कोच्चि के पास एडापल्ली में है। इन सभी संपत्तियों का ब्यौरा देने के साथ ही श्री संत ने भाजपा की ओर से अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -