एसपी बालासुब्रह्मण्यम की सेहत में हुआ सुधार, सुपरस्टार रजनीकांत ने दी जानकारी
एसपी बालासुब्रह्मण्यम की सेहत में हुआ सुधार, सुपरस्टार रजनीकांत ने दी जानकारी
Share:

इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री के वेटरन गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् 12 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. पिछले सप्ताह उनकी स्थिति सीरियस हो गयी थी, तथा उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था, मगर अब सेहत में सुधार हो रहा है. सुपरस्टार रजनीकांत ने एक वीडियो के माध्यम से एसपी की सेहत के बारे में जानकारी दी. 

वीडियो में रजनीकांत एसपी बालासुब्रह्मण्यम के करियर पर कहते हैं कि 50 वर्ष से ज्यादा से वो अलग-अलग इंडियन भाषाओं में गा रहे हैं, तथा करोड़ों लोगों को अपनी मधुर आवाज़ से आनंदित कर रहे हैं. आगे रजनी कहते हैं कि जब उन्होंने सुना कि वो सीरियस पड़ाव से निकल चुके हैं, तो मुझे बेहद प्रशंसा हुई. मैं भगवान से उनके सेहतमंद होने की प्रार्थना करता हूं. वो अभी भी इंटेसिव केयर यूनिट में हैं. इस वीडियो के साथ रजनीकांत ने लिखा- जल्द स्वस्थ होइए प्रिय बालू सर.

एसपी बालासुब्रह्मण्यम को 5 अगस्त को एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो के माध्यम से दी थी, जिसके अनुसार वो एक-दो दिन में बिल्कुल स्वस्थ होने की आशा कर रहे थे. वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिन से मुझे कुछ परेशानी हो रही थी. छाती में कंजेशन था, जो एक गायक के लिए चिंताजनक नहीं है. कभी-कभी सर्दी तथा बुखार भी हो रहा था. मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए टेस्ट के लिए हॉस्पिटल गया. डॉक्टरों ने बताया कि यह COVID-19 का माइल्ड केस है. इसी के साथ अब उनकी सेहत काफी सुधार है.

पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही ट्विटर पर बर्थडे बना ट्रैंड

अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें

माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -