माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात
माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात
Share:

भारत के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक, महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपनी सन्यास की घोषणा की है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से संबंधित इस खबर के साथ लगभग एक युग समाप्त हो गया है. माही, जैसा कि उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा कहा जाता है, सोशल मीडिया पर ले लिया और अपनी अविश्वसनीय यात्रा का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, “Thanks a lot for your love and support throughout. From 1929 hrs consider me as Retired.”

धोनी के संन्यास की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और प्रशंसकों और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए हार्दिक संदेश भेज रहे है. उनमें से कमल हासन हैं, जिन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है और भारतीय कप्तान के लिए एक विशेष नोट दिया है जिसमें लिखा है, "Dear @msdhoni. Thank you for demonstrating how self-belief can help achieve in sports and life. Rising from a small town to being the hero of the nation, your calculated risks and calm demeanour will be missed by Team India. Glad that your love story with Chennai continues.”

इससे पहले, दक्षिण फिल्म उद्योग के कई अन्य सेलेब्स ने एमएस धोनी की सेवानिवृत्ति पर प्रतिक्रिया दी थी. महेश बाबू, मोहनलाल, अनुष्का शेट्टी, और आर माधवन, लगभग सभी ने भारतीय क्रिकेट के क्षेत्र में अपने निस्वार्थ योगदान के लिए क्रिकेटर को धन्यवाद दिया है. उनमें से कुछ ने धोनी के साथ थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर कीं और सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी यादों को ताजा किया. उन्होंने अपने भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं भी भेजी हैं.

अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो

क्या जल्द ही शादी करने वाली है काजल अग्रवाल

हॉस्पिटल से लीक हुई एसपी बालासुब्रमण्यम की फोटो, फिल्ममेकर मनोबाला ने किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -