अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें
अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनीशा एम्ब्रोस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं तेलुगु अभिनेत्री अनीशा एम्ब्रोस और उनके पति गुना एक बच्चे के साथ खुश हैं और तेजस्वी मदिवाड़ा ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अनीशा एम्ब्रोस की बीएफएफ तेजस्वी मदिवाड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और नवजात शिशु की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि उन्होंने नए माता-पिता को बधाई दी थी. तेजस्वी ने लिखा, “And is a boy. Baby has arrived.” अनीशा एम्ब्रोस ने शुक्रवार 14 अगस्त को अपने बच्चे को जन्म दिया. नवजात शिशु की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और प्रशंसकों ने उसे सुंदर टिप्पणियों के साथ स्नान किया है.

तेजस्वि मदिवाड़ा ने अपनी बेस्टी अनीशा एम्ब्रोस के साथ एक प्यारी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जैसे ही उन्होंने माँ बनने की बधाई दी. उन्होंने लिखा, "From when we were babies to till she had a baby, I can never love another woman more than this one, her husband is competing hard but I know ill win one-day @anishaguna @gunaa04 and now BABY JADEN. Life is beautiful and I'm thankful for your needs and co.." 

अनीशा ने पिछले साल मई में गुना के साथ शादी के बंधन में बंधी और इस जोड़ी ने अगस्त में गर्भावस्था की घोषणा की. अनीशा ने एक बेबी शॉवर की मेजबानी भी की और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया जैसा कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अपने हवाई थीम वाली पार्टी में पेश किया.

अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो

क्या जल्द ही शादी करने वाली है काजल अग्रवाल

हॉस्पिटल से लीक हुई एसपी बालासुब्रमण्यम की फोटो, फिल्ममेकर मनोबाला ने किया शेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -