पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही ट्विटर पर बर्थडे बना ट्रैंड
पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही ट्विटर पर बर्थडे बना ट्रैंड
Share:

पवन कल्याण 2 सितंबर को 50 साल के हो जाएंगे और प्रशंसक इसे भव्य अवसर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अभिनेता के जन्मदिन के 2 सप्ताह पहले, प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. ट्विटर पर अभिनेता के लिए इच्छाओं और तस्वीरों से भरा हुआ है क्योंकि #PawannKalyanBirthdayCDP नंबर 1 पर ट्रेंड करता है. प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "He is a real hero. Such a good thing he saving poor people and donating blood and donations for injured people. A true leader and we show to you a true and pure love annotated heart. You are doing a great job anna." 

एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "फिर से दुनिया की सबसे बड़ी प्रवृत्ति पवन कल्याण गरु के पैर के नीचे है ... चलो जीत का जश्न मनाएं @PawanKalyan #PawannKalyanBirthdayCDP."

इस बीच, पवन कल्याण आगामी फिल्म, वेकेल साब के साथ फिल्म इंडस्ट्रीस में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह अमिताभ बच्चन की पिंक का तेलुगु रीमेक है. बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्देशन वीनू श्रीराम ने किया है, और पवन कल्याण के वकील के रूप में पहले से ही फिल्म निर्माताओं के बीच उच्च उम्मीदें हैं. आगामी फिल्म बोनी कपूर और दिल राजू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. श्रुति हासन फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह तीसरी बार है जब पवन कल्याण और श्रुति हासन एक फिल्म के लिए गब्बर सिंह और कैटरीनाडु के बाद टीम बना रहे हैं.

 

 

 

 

 

अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें

माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात

अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -