पॉल रुड को इस खिताब से नवाजे जाने पर रेयान रेनॉल्ड्स को लग गई मिर्ची, जानिए एक्टर ने कैसा दिया रिएक्शन
पॉल रुड को इस खिताब से नवाजे जाने पर रेयान रेनॉल्ड्स को लग गई मिर्ची, जानिए एक्टर ने कैसा दिया रिएक्शन
Share:

हाल ही में हॉलीवुड  अभिनेता पॉल रुड को पीपुल मैगजीन एक पॉपुलर सम्मान से नवाज़ा जा चुका है.  जिसके उपरांत उनके फैंस बहुत खुश और रोमांचित थे लेकिन हॉलीवुड अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स ने उनकी इस उपाधि पर हैरान करने वाला रिएक्शन देना शुरू कर दिया. दरअसल एक इंटरेक्शन में उनसे जब पूछा गया कि उनका पॉल के बारे क्या बोलना है तो उन्होंने बोला है कि ‘मैं सोचता हूं कि ये मौका उन पर बर्बाद हुआ है जैसा कि पहले कई और लोगों पर भी होने वाला है.

कौन हैं रेयान रेनाल्ड्स: रेयान रेनाल्ड्स हॉलीवुड के एक मंझे हुए अभिनेता हैं और उनकी  मूवी रेड नोटिस नेटिफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई. जिसे अच्छे रिव्यू  मिल चुके है. इस मूवी में रेनाल्ड्स को आप एक्शन करते हुए देख सकते हैं. WWE के मशहूर हुए रेसलर टर्न अभिनेता ड्वेन जॉनसन और गैल गैडोट भी इस मूवी में उनके साथ  दिखाई दिए. 

कंगना से हो गई थी बहस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ  वक़्त पहले रेयान रेनॉल्ड्स ने ‘फ्री गाय’ की रिलीज से पहले अपने इंडियन फैंस के लिए एक खास संदेश भेजा था. जिसमें उन्होंने बोला है कि इस मूवी में वो हर तत्व है जोकि एक क्लासिकल बॉलीवुड मूवी में होता है. जिस पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नाराजगी जाता दी थी.

कंगना ने रेनॉल्ड्स के स्टेटमेंट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए  बोला है अब हॉलीवुड हमारी थिएटर स्क्रीन चुराने का प्रयास किया. इस पर रेयान ने भी पलटवार कर हुए बोला था.’अगर आपको ये देखकर आश्चर्य हो रहा है और आप सोच रहे हैं कि क्या हॉलीवुड भी हिंदी सिनेमा की कॉपी कर रहे है, तो मैं कहूंगा कि हां और हमें इसमें कोई शर्म भी नहीं’

पॉल ने खुद जताई है हैरानी: हम बता दें कि पीपुल मैगजीन में पॉल रुड को विश्व का सबसे सेन्सुअस पुरुष के खिताब से नवाजा जा चुका है. उन्होंने इस केस में बड़े-बड़े हॉलीवुड और बॉलीवुड के कलाकारों को पीछे छोड़ चुके है. पॉल ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बोला है  कि ‘मैंने दयालु, मिलनसार, मेहनती जैसे कई टाइटल को अपनाया है, लेकिन सेक्सी? यह बात थोड़ी सी अलग है.

पॉल अमेरिकी टीवी शो का सुपरहिट चेहरा रहे हैं  इसके उपरांत उन्हें मार्वेल की बड़ी मूवी में काम करने के ऑफर आए. वो TV के बड़े कॉमेडी शो का भी भाग रहे हैं. उनकी कॉमेडी टाइमिंग के फैंस पूरे विश्व में है. पीपुल मैगजीन ने जिस तरह से उन्हें अपने कवर का चेहरा बनाया है उसे देखकर लगता नहीं है कि ये सेक्सिएस्ट मैन अलाइव का टैग उन्हें जबरदस्ती गलत तरीके से चुनकर दिया.

पॉल के करियर की बात की जाए तो उन्हें मार्वल की ‘एंट-मैन’ मूवी में भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. जिसके अतिरिक्त उन्होंने ‘दिस इज 40’ और ‘क्लूलेस’ जैसी मूवी में भी कार्य  किया है.जल्द ही पॉल  एप्पल  TV प्लस की सीरीज ‘द श्रिंक नेक्स्ट डोर’ में एक्टिंग करते दिखाई देने वाले है. जिसके अतिरिक्त पॉल फेमस सीरीज ‘फ्रेंड्स’ का भी है.

 

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -