जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया
जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया
Share:

एस्ट्रोवर्ल्ड ट्रैजेडी से पूरा विश्व डर गया है और इसने ये तय कर दिया कि बड़े म्यूजिक फेस्टिवल्स अब आर्टिस्ट ट्रैविस स्कॉट से सावधान हो चुके है. अब, एक चौंकाने वाले और ऐतिहासिक कदम के तौर पर, पॉप्युलर Coachella Festival ने अब रैपर को अपने लाइनअप से हटा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये निश्चित रूप से स्कॉट के Gig Calendar पर इंपैक्ट डालेगा और ये निश्चित रूप से पॉजिटिव भी नहीं होने वाला है. हाल ही में हुई ट्रैजेडी के कारण स्कॉट की पॉप्युलैरिटी धीरे-धीरे करके बर्बाद होती जा रही है, बीते माह उनके एस्ट्रोवर्ल्ड कॉन्सर्ट में भगदड़ मचने के उपरांत तकरीबन 10 लोग मारे गए थे.

रैपर सार्वजनिक कार्रवाई के अधीन था, जब वो इस इवेंट में कलाकारों की लिस्ट से बाहर किए जाने से पहले कोचेला 2022 को हेडलाइन देने का काम कर रहा हिअ. जहां इस बारें में यह भी कहा गया है कि अथॉरिटीज को ट्रैविस स्कॉट को 2022 में अपकमिंग कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल के परफॉर्मेंसेज की लाइनअप से हटाने के लिए आदेश भी जारी कर दिए गए है.

एनुअल म्यूजिक और आर्ट्स फेस्टिवल इंडियो, कैलिफोर्निया में एम्पायर पोलो क्लब में आयोजित किया गया है, कोलोराडो रेगिस्तान में कोचेला घाटी में, जैसा की इससे पहले भी मीडिया के माध्यम से कहा जा चुका है ‘रिमूव ट्रैविस स्कॉट को गोल्डनवॉइस परफॉर्मर के रूप में निकालें’ टाइटल वाली याचिका में अथॉरिटीज से ट्रैविस स्कॉट को उनके फेस्टिवल्स में एक आर्टिस्ट के रूप में बैन किये जाने की अपील भी की है.

याचिकाकर्ता ने बोला है कि, “ट्रैविस स्कॉट के एस्ट्रोवर्ल्ड कॉन्सर्ट में हाल ही में दुखद और अननेसेसरी  मौत के साथ, स्कॉट की अपनी घोर लापरवाही और लोगों की जिंदगी के लिए कंपैशन  कि कमी होने के कारण, हम एईजी, पॉल टॉलेट और गोल्डनवॉइस से उन्हें एक परफॉर्मर के रूप में सभी तरह के फेस्टिवल्स से हटाने  की मांग करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by flame (@travisscott)

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -