रूसी टेनिस स्टार Maria Sharapova है प्रेग्नेंट, जन्मदिन पर फैंस के साथ साझा की खुशियां
रूसी टेनिस स्टार Maria Sharapova है प्रेग्नेंट, जन्मदिन पर फैंस के साथ साझा की खुशियां
Share:

पूर्व विश्व नंबर एक मारिया शारापोवा ने अपने 35 वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालकर एलान किया है कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है। 5 बार की रूसी ग्रैंड स्लैम चैम्पियन, जिन्होंने 2020 में खेल से संन्यास ले चुके है,उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 4.2 मिलियन फॉलोअर्स के लिए साथ यह खबर शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा- कीमती शुरुआत। उसने एक समुद्र तट पर खड़े और मुस्कुराते हुए उसकी एक फोटो के साथ लिखा। दो लोगों के लिए जन्मदिन का केक खाना हमेशा से मेरी विशेषता बना रहा है।

दिसंबर में शारापोवा और ब्रिटिश व्यवसायी अलेक्जेंडर गिलकेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने सगाई कर चुकी है। मारिया एकमात्र रूसी महिला है जिसने करियर ग्रैंड स्लैम जीत लिया था। मारिया के साथी अलेक्जेंडर गिलकेस  ब्रिटेन के निवासी है। गिल्क्स को न्यूयॉर्क के धनी लोगों में माना जाता है। उनकी पूर्व पत्नी मेघन मार्कल की मित्र भी है। 

कहा जाता है कि गिल्क्स की प्रिंस विलियम के साथ दोस्ती तब हुई जब वे दोनों ईटन में थे। वह प्रिंस हैरी के भी करीबी बताए जाते हैं, जो उसी स्कूल भी गए हुए थे। वह प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शादी में भी मेहमान थे। वहीं, शारापोवा के बारें में बात की जाए तो महामारी से ठीक पहले 2020 में उन्होंने पेशेवर टेनिस से संन्यास ले चुके है। वह डब्ल्यूटीए नंबर 1 रैंकिंग पर 21 हफ्ते तक रही थीं। 

मुंबई हो जाए सावधान, चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा, आज होगा मुकाबला

आईपीएल 2022: किरोन पोलार्ड के अचानक संन्यास की घोषणा से टूट गई यह उम्मीद

दहाई का आंकड़ा भी न छु सके पंजाब के 7 बल्लेबाज़, दिल्ली कैपिटल्स की 9 विकेट से आसान जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -