मुंबई हो जाए सावधान, चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा, आज होगा मुकाबला

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बड़ा झटका लगा है. आज यानी 21 अप्रैल को दोनों टीमों में मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में भिड़ंत होनी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम के एडम मिल्ने चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. 

जिसके बाद अब CSK ने एडम मिल्ने के स्थान पर मथीशा पथिराना को साइन किया है. एडम मिल्ने को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हुए मैच के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद वह कोई मुकाबला नहीं खेल पाए. अब CSK ने 19 वर्षीय श्रीलंकाई तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथिराना को अपनी टीम में शामिल किया है. चेन्नई ने मथीशा पथिराना को 20 लाख रुपये में ख़रीदा हैं. बता दें कि मथीशा पथिराना श्रीलंका की अंडर-19 वर्ल्डकप 2020, 2022 स्क्वॉड में रह चुके हैं. 

मथीशा पथिराना के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. मथीशा पथिराना को जूनियर मलिंगा भी कहा जाता है, क्योंकि उनका एक्शन बिल्कुल श्रीलंकाई लीजेंड लसिथ मलिंगा जैसा लगता है. बता दें कि चार बार की IPL विजेता चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में संघर्ष कर रही है. CSK ने अपने शुरुआती 6 मैच में से केवल एक में ही जीत हासिल की है. ऐसे में टीम चाहेगी कि वह आगे जीत की पटरी पर लौटे और प्रतियोगिता में बनी रहे. 

आईपीएल 2022: किरोन पोलार्ड के अचानक संन्यास की घोषणा से टूट गई यह उम्मीद

दहाई का आंकड़ा भी न छु सके पंजाब के 7 बल्लेबाज़, दिल्ली कैपिटल्स की 9 विकेट से आसान जीत

'मैच रद्द हो सकता था, हम सब नर्वस थे..', पंजाब पर आसान जीत के बाद बोले DC के कप्तान ऋषभ पंत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -