यूक्रेन में मची तबाही के दर्दनाक वीडियो आए सामने, छह धमाकों से दहली राजधानी कीव
यूक्रेन में मची तबाही के दर्दनाक वीडियो आए सामने, छह धमाकों से दहली राजधानी कीव
Share:

रूस के हमले के बाद यूक्रेन में तबाही मची हुई है. इस समय यूक्रेन के हालात बहुत खराब है। वहीं दूसरी तरफ राजधानी कीव को रूस घेरने की प्लानिंग बना चुका है. आप सभी को बता दें कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की बेबस होते साफ़-साफ़ दिखाई दे रहे हैं और यूएस के राष्ट्रपति बाइडेन ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वहीं इसपर जेलेंस्की ने कहा है कि रूस से लड़ाई में उनको अकेले छोड़ दिया गया है. इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया है कि रूसी हमले में यूक्रेन के 137 लोगों की मौत हो गई वहीं 316 जख्मी हैं. आप सभी को बता दें कि यूक्रेन रूस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए सेना को एकजुट भी कर रहा है. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कुछ देर में NATO सदस्यों संग वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले बाइडेन ने अपने संबोधन में कहा था कि यूक्रेन को अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी और अमेरिका वहां अपनी सेना नहीं भेजेगा. वहीं अमेरिका ने कहा था कि उसके प्रतिबंध रूस को वैश्विक वित्तीय प्रणाली से अलग कर देंगे. इसी के साथ अगर हम यूक्रेन के बारे में बात करें तो यहाँ के गृह मंत्री Anton Gerashchenko ने बताया है कि कीव में सुबह से कुल छह धमाके हो चुके हैं.

उनके मुताबिक, ये धमाके क्रूज और बैलिस्टिक मिसाइलों से किए गए. यह भी कहा गया है कि कार्रवाई करते हुए रूस का एक विमान भी गिराया गया है. इसी के साथ यूक्रेन के दक्षिण-पूर्वी बॉर्डर पोस्ट पर रूसी मिसाइल आकर गिरी है. इसमें वहां मौजूद सैनिकों को नुकसान पहुंचाया है. बताया जा रहा है पूर्व हेवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन Vitali Klitschko इस जंग में यूक्रेन की तरफ से लड़ेंगे. जी हाँ और उनके साथ उनके भाई Wladimir Klitschko भी होंगे. जी दरअसल वह एक बड़े बॉक्सर रहे हैं.

Russia-Ukraine war: यूक्रेन को बचा सकते हैं बॉबी देओल,रूसी सैनिकों को मार गिराने वाले वीडियो वायरल

'पापा चिंता मत कीजिए, मैं ठीक हूं...' बस इतना कहने के बाद कट गया अक्षत का फोन, और फिर...

साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -