साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप
साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप
Share:

रूस अब यूक्रेन पर अपना कहर बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। वहीं अब उसका दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है। जी दरअसल एक वीडियो सामने आया है जो होश उड़ा रहा है। यूक्रेन की आम जनता इस युद्ध की कैसे शिकार हो रही है इस वीडियो में वही दिख रहा है। वहीं वहां से कई तस्वीर के साथ कई खौफनाक वीडियो भी आ रहे हैं जो साफ-साफ़ चीख रहे हैं कि सब बहुत बुरा हो रहा है।

आपको बता दें कि यूक्रेन की सड़क पर एक साइक्लिस्ट जा रहा है और उसके मन में युद्ध की चिंता तो जरूर है, लेकिन इस बात से पूरी तरह बेखबर कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है। आप देख सकते हैं सुनसान सड़क है, तभी अचानक एक हवाई हमला होता है। वहीं तेज धमाके के साथ चारों तरफ आग का मंजर पसर जाता है, और पल भर में सब कुछ तबाह हो जाता है। जी दरअसल यूक्रेन इन दिनों संकट से गुजर रहा है और उस पर रूस की गिद्ध नजर है।

इस समय यूक्रेन में हवा, पानी और जमीनी हमले हो रहे हैं और यह सब देख यह अब और ज्यादा मुसीबत में आ गया है। आपको बता दें कि रूसी सेना यूक्रेन के 137 लोगों को मौत के घाट उतार चुकी है, जबकि सैकड़ों लोग घायल हो चुके हैं। इसी के साथ ही रूस यूक्रेन की जमीन पर भी कब्जा कर रहा है। आपको बता दें कि यहाँ की आम जनता इन दिनों खौफ के साए में जी रही है। बीते दिनों भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे।

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कई बैंकों और सरकारी वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक

कमज़ोर पड़ रही कोरोना की तीसरी लहर, बीते 24 घंटों में मिले 13166 नए केस

कभी भारत के परमाणु परीक्षणों के खिलाफ खड़ा था यूक्रेन, आज पीएम मोदी से मांग रहा मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -