'नाइट एट द म्यूजियम' फेम पर रूस ने लगाया बैन
'नाइट एट द म्यूजियम' फेम पर रूस ने लगाया बैन
Share:

अभिनेता सीन पेन (Sean Penn) और बेन स्टिलर  (Ben Stiller) को रूस के विदेश मंत्रालय ने कठिन रुख अपना चुके है। रूस ने सीन और बेन की देश में एंट्री पर प्रतिबंध भी लगा दिया है। जिसके साथ ही अमेरिका के उच्च अधिकारियों की भी रूस में एंट्री पर बैन लगाया जा चुका है। दोनों अभिनेता और अमेरिका ने रूस के खिलाफ युद्ध में यूक्रेन का सपोर्ट भी किया है। उनके सपोर्ट के कुछ माह के उपरांत एक्टर्स पर का प्रतिबंध लगा दिया गया है। सोमवार को, डेडलाइन ने कहा है कि रूसी विदेश मंत्रालय ने देश से प्रतिबंधित लोगों की एक लिस्ट भी जारी कर दी है।

इस सूची में सीन पेन और बेन स्टिलर के अलावा, सीनेटर रिक स्कॉट, मार्क केली, पैट टॉमी, केविन क्रेमर और क्रिस्टन सिनेमा का नाम भी शामिल है। अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो सहित अमेरिकी व्यापार अधिकारी भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। रूसी विदेश मंत्रालय ने बोला है कि यह लिस्ट “पारस्परिकता के सिद्धांत” पर आधारित है। रिपोर्ट के मुताबिक मंत्रालय ने एक बयान में बोला है “अमेरिकी अधिकारियों की शत्रुतापूर्ण कार्रवाई, जो रूसोफोबिक पाठ्यक्रम का पालन करना जारी रखती है, द्विपक्षीय संबंधों को नष्ट करती है और रूस और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच टकराव को और भी बढ़ा दिया है। हम हमेशा शांति बनाए रखने के प्रयास करते रहेंगे।”

यूक्रेन-रूस युद्ध पर डॉक्यूमेंट्री बना रहे थे सीन: खबरों का कहना है कि सीन पेन और बेन स्टिलर ने रूस और यूक्रेन युद्ध के दौरान सार्वजनिक रूप से रूस की निंदा  की थी। सीन भी यूक्रेन के लिए राहत कार्य में पार्टिसिपेट करते हुए दिखाई दिए। वह रूसी आक्रमण पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बना रह थे लेकिन फरवरी में ही उन्हें देश छोड़कर जाना पड़ा था। उस समय सीन ने एक तस्वीर साझा की थी।

फिल्म के प्रीमियर पर अभिनेताओं ने किया एक दूसरे को KISS, वीडियो वायरल

अहमद शहजाद ने ब्रैड पिट का नाम ले कर पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट हुई बेला की बहन गिगी, थम गई फैंस की सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -