फिल्म के प्रीमियर पर अभिनेताओं ने किया एक दूसरे को KISS, वीडियो वायरल
फिल्म के प्रीमियर पर अभिनेताओं ने किया एक दूसरे को KISS, वीडियो वायरल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर वेनिस फिल्म फेस्टिवल का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जहां डोंट वरी डार्लिंग का वर्ल्ड प्रीमियर शुरू हो चुका है। डोंट वरी डार्लिंग अपनी कहानी से हर किसी को इंप्रेस भी कर दिया है। वर्ल्ड प्रीमियर पर सबकुछ ठीक-ठाक जा रहा था। तभी हैरी स्टाइल्स (Styles Kisses) और निक क्रोल (Nick Kroll) ने कुछ ऐसा किया कि हर किसी का ध्यान उन पर चला गया। चलिये वायरल वीडियो की स्टोरी जान लेते हैं।   

हैरी स्टाइल्स ने निक क्रोल को किया किश: कभी-कभी खुशी के लम्हे में इंसान इतना उत्साहित हो जाता कि वो कर जाता है जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की। वेनिस फिल्म फेस्टिवल में भी वैसा ही हुआ। डोंट वरी डार्लिंग के प्रीमियर के उपरांत मूवी को पांच मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया भी दे दिया। मूवी  के लिये लोगों का ये प्यार देख कर हैरी स्टाइल्स और निक क्रोल बेहद खुश दिखाई दिए।

 

फिल्म ट्रेलर ने किया था इंप्रेस: खबरों का कहना है किडोंट वरी डार्लिंग का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव था। जिसे लेकर हर तरफ बहुत चर्चा हो रही थी। इसिलये वर्ल्ड प्रीमियर पर इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिलना हर किसी को खुश कर गया। इससे पहले हैरी स्टाइल्स और मूवी डायरेक्टर ओलिविया वाइल्ड के मध्य अफयेर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कहा जा रहा था कि मूवी के सेट से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हुआ। हालांकि, अफयेर की खबरों के बावजूद उन्होंने प्रीमियर के दौरान ओलिविया वाइल्ड के साथ तस्वीर खिंचवाने से इंकार कर दिया था। 

 अहमद शहजाद ने ब्रैड पिट का नाम ले कर पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट हुई बेला की बहन गिगी, थम गई फैंस की सांसे

इस गंभीर बीमारी से परेशान जस्टिन, रद्द कर सकते है भारत का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -