न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट हुई बेला की बहन गिगी, थम गई फैंस की सांसे
न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट हुई बेला की बहन गिगी, थम गई फैंस की सांसे
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ नया करती हुई दिखाई देती है, वहीं  एक्ट्रेस बेला हदीद की तरह ही उनकी बहन गिगी हदीद भी अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चाओं का विषय बनी हुई है । उन्हें हमेशा ही जब भी कहीं आउटिंग पर स्पॉट किया जा चुका है, वह अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करती दिखाई दे रही है।

इसी दौरान बीते मंगलवार एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क सिटी के L'Avenue में 'गेस्ट इन रेजिडेंस' निटवियर लाइन लॉन्च में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह स्टाइलिश लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। लुक्स के बारें में बात की जाए इस दौरान गिगी हदीद व्हाइट और पिंक आउटफिट में बहुत स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक हील्स पेयर की हैं और हाथ में मैचिंग पर्स कैरी कर रखा है।

बता दें कि ग्लोसी मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल और गले में चेन्स वियर किए अभिनेत्री अपने लुक से सबको इम्प्रेस कर रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो गिगी हदीद को आखिरी बार टेलीविजन सीरीज Never Have I Ever में देखा गया था।

इस गंभीर बीमारी से परेशान जस्टिन, रद्द कर सकते है भारत का दौरा

पति संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर पति संग घूम रही सोफी

बेटी को बाँहों में उठा प्रियंका ने लुटाया ढेर सारा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -