'अनुपमा' सीरियल करने के लिए तैयार नहीं थी रुपाली गांगुली, फिर ऐसे मिला किरदार
'अनुपमा' सीरियल करने के लिए तैयार नहीं थी रुपाली गांगुली, फिर ऐसे मिला किरदार
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे हिट एवं चर्चित सीरियल अनुपमा की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं. सीरियल ने रुपाली के करियर को एक नई और ऊंची उड़ान दी है. अनुपमा सीरियल में रुपाली की भूमिका एवं उनके अभिनय को बहुत पसंद किया जा रहा है. मगर क्या आप जानते हैं कि ये सीरियल करने से पहले रुपाली अपने किरदार को लेकर श्योर नहीं थीं. रुपाली ने बताया कि अनुपमा सीरियल में 7 वर्ष पश्चात् पर्दे पर वापसी करने पर वो अधिक आत्मविश्वास महसूस नहीं कर रही थीं. उन्हें ये भी लगता था कि इस किरदार के लिए उनका वजन अधिक है. 

वही अपने एक इंटरव्यू में रुपाली ने कहा- जब मैंने अनुपमा ज्वॉइन किया, तब मैं थोड़ी चबी थी. उस वक़्त मैंने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से बोला था कि आपको एक एक्ट्रेस चाहिए. मुझे थोड़ा वजन कम कर लेने दीजिए. मगर उन्होंने बोला कि उन्हें एक हीरोइन नहीं बल्कि एक मां चाहिए. अनुपमा के प्रोड्यूसर ने रुपाली से बोला था- मुझे एक मां चाहिए एवं आप इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, क्योंकि मां ऐसी ही होती हैं. माँ को परफेक्ट फिगर एवं फ्लैट पेट पाने के लिए जिम जाने का अधिक समय नहीं प्राप्त होता है. 

साथ ही शो के प्रोड्यूसर ने रुपाली गांगुली से आगे बोला- मां केवल मां होती है. वो सबसे पहले अपने बच्चों, परिवार एवं घर के बारे में सोचती है तथा उसके बाद यदि उन्हें समय प्राप्त होता होगा तब वो अपने बारे में सोचती होंगी. रुपाली गांगुली ने कहा- मैं 7 वर्षों से घर पर थी एवं एक हाउसवाइफ की जिंदगी बीता रही थी. इसलिए जब मैंने शो ज्वॉइन किया था, तब मैं स्वयं को लेकर श्योर नहीं थी. मेरे मन में चल रहा था कि क्या मैं स्क्रीन पर अच्छी लगूंगी? क्या मैं मोटी नजर आउंगी? विशेष रूप से जब आप अच्छे फिगर के रूप में जाने जा चुके हो. ऐसे में मेरे मन में कई प्रकार के सवाल थे कि क्या लोग मुझे पसंद करेंगे, क्या मैं 7 वर्ष के गैप के पश्चात् अच्छे से अभिनय कर पाउंगी. वही रुपाली गांगुली के मन में भले ही स्वयं को लेकर कई सवाल आए हों, मगर शो में प्रशंसकों का उन्हें बेशुमार प्यार मिल रहा है.

पति विक्की संग जमकर नाची अंकिता लोखंडे, फैंस का ससुर ने खींचा ध्यान

इस कारण अली असगर ने छोड़ा था द कपिल शर्मा शो? खुद एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

VIDEO! करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने कर ली है शादी! मांग में सिंदूर लगाए नजर आई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -