अनुपमा के शो से वायरल हो रही रुपाली और सुधांशु की जन्माष्टमी वाली तस्वीरें
अनुपमा के शो से वायरल हो रही रुपाली और सुधांशु की जन्माष्टमी वाली तस्वीरें
Share:

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत शो अनुपमा मुख्य रूप से सुर्ख़ियों में बना हुआ है.  जो अपनी कहानी के साथ टीवी स्क्रीन पर प्रशंसकों को रोक कर रखती हैं. इस शो ने न केवल दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया, बल्कि टीआरपी चार्ट्स पर भी अपना स्थान बना लिया है. हालांकि प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, कलाकार जन्माष्टमी विशेष एपिसोड के साथ लोगों को अपनी शानदार परफॉरमेंस से लुभाने में कामयाब रहे है.  और उनके इस प्रदर्शन से उनके फैंस बहुत ही खुश हुए है.

गोकुलाष्टमी विशेष एपिसोड के लिए गाने की शूटिंग में अपने अनुभव को शेयर करते हुए, रूपाली ने कहा, 'अनुपमा मुझे अपने सपनों को जीने के सभी अवसर प्रदान कर रही है. मैंने पहले ही मटरगस्ती, हवा हवाई और अब राधा कैसी ना जले जैसे गानों में परफॉर्म किया है. दुर्भाग्य से, मुझे कभी नृत्य में प्रशिक्षित नहीं किया गया. मेरी माँ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं और मेरा भाई (विजय गांगुली) एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर है. मेरे पास मेरे हुनर की एक जोड़ी है और जहां भी मैं किसी भी ताल या संगीत को सुनती हूं मैं बस नाचना शुरू कर देती हूं. ' दूसरी ओर सुधांशु ने अपनी खुशी का खुलासा करते हुए कहा, 'यह गीत स्वर्गीय सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, और मैंने गाने की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा वक़्त दिया. 

रूपाली की तरह, सुधांशु के पास नृत्य की सुंदर कला में कोई प्रशिक्षण नहीं है, लेकिन जोड़ी ने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है. रिहर्सल के लिए उनके पास पर्याप्त समय नहीं था, लेकिन नृत्य और नृत्य के लिए प्यार के साथ उन्होंने तेजी से कदम उठाए. इस विशेष नृत्य प्रदर्शन के साथ, यह पहली बार होगा जब दर्शकों को अनुपमा और वनराज की प्यार भरी केमिस्ट्री पर्दे पर देखने को देखे को मिलते रहेगी.

तो क्या सच में इस बार बिग बॉस-14 में नज़र आएगी पूजा बनर्जी

असीम के भाई उम्र ने रश्मि की तस्वीर पर किया कमेंट

जानिए कौन करेगा पार्थ समथान को शो से रिप्लेस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -