जानिए कौन करेगा पार्थ समथान को शो से रिप्लेस
जानिए कौन करेगा पार्थ समथान को शो से रिप्लेस
Share:

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में कलाकारों का आना जाना लग हुआ है. अभी तक मिस्टर बजाज और कोमोलिका के रोल में कलाकार परिवर्तित किए जा चुके है, और अब खबर है कि अनुराग बासु का रोल निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भी जल्द ही शो से विदा लेने वाले हैं. पार्थ के किरदार और उनके काम को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है. हाल ही में खबर मिली है कि पार्थ शो का भाग नहीं रहेंगे और उनकी जगह कोई और एक्टर अनुराग बासु का किरदार निभाने वाला है.

पार्थ समथान के जाने की क्या है वजह?: कहा जा रहा है कि पार्थ के शो छोड़ने कि वजह कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल की कहानी का प्रेरणा और मिस्टर बजाज पर ध्यान देने वाले है. उनके रोल को साइडलाइन किया जा चुका है. जिसके साथ ही पार्थ को एक बड़ा प्रोजेक्ट भी ऑफर हुआ है, जिसे उनके शो को छोड़ने की वजह कहा जा रहा है. वहीं कुछ और खबरों की मानें तो वे अपनी तबियत के चलते शो को छोड़ रहे है.

इनमें से कौन होगा नया अनुराग बासु?: जिसके चलते कसौटी जिंदगी की 2 के मेकर्स नए अनुराग बासु की तलाश कर रहे हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शो में बरुन सोबती, विवेक दहिया या फिर पर्ल वी पुरी इस किरदार को निभाते हुए दिखाई देने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  पर्ल वी पुरी को ये रोल ऑफर नहीं हुआ है. वहीं एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया से भी इस खबर के बारे में बात की  गई. विवेक ने इसके जवाब में कहा कि वे अनुराग बासु का रोल नहीं करने वाले है. विवेक बोले- नहीं, ये खबर सच नहीं है. ऐसे में अब माना जा रहा है कि हो सकता है बरुन सोबती शो का नए हिस्सा बन सकते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Shoot after 3 months  Back to normalcy ! #unlockindia

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

वहीं इस बात का पता चला है कि पार्थ समथान के अतिरिक्त दो और कलाकार शो को छोड़ने का मन बना चुके है. ये 2 कलाकार हैं प्रेरणा का रोल निभाने वालीं एरिका फर्नांडिस और निवेदिता के पति अनुपम सेनगुप्ता का रोल निभाने वाले साहिल आनंद. अब सही में बरुन सोबती नए अनुराग होंगे और एरिका और साहिल भी कसौटी जिंदगी की 2 को छोड़ेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताया जाने वाला है.

सुशांत केस में सुप्रीम के फैसले पर अंकिता ने कुछ यूं किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर इस वजह से चर्चाओं में है आकांक्षा पूरी

हिना खान ने फिर शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -