लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी टीवी की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी टीवी की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री रुखसार रहमान इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में है. बता दे कि रुखसार रहमान जल्द ही आपको 'मरियम खान : रिपोर्टिंग लाइव' में दिखाई देंगी जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस शो में वह माँ की भूमिका में नजर आने वाली है. गौरतलब है कि रुखसार रहमान टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. रुखसार रहमान न सिर्फ छोटे पर्दे बल्कि उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में भी काम किया है.

उन्होंने सरकार, डी, क्नौक आउट, पीके, अल्लाह के बन्दे, दी स्टोनमेन मर्डर, भेजा फ्राई 2, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार वह आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'पीके' में दिखाई दी थी. इस फिल्म में रुखसार ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. बात दे कि रुखसार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ फिल्म 'याद रखेगी दुनिया' से की थी. अब इन दिनों वह छोटे पर्दे पर एक्टिव है.

खबरों की माने तो रुखसार के इस नए शो में टीवी के जाने माने अभिनेता और टीवी सीरियल 'नामकरण' फेम जैन इमाम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. जैन इमाम इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है उन्हें सबसे ज्यादा टीवी सीरियल नामकरण के लिए पहचाना जाता है. बता दें कि 'नामकरण' सीरियल साल 2016 से चल रहा था इस टीवी शो की कहानी महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर्ड थी. अब यह शो जल्द ही ख़त्म होने वाला है इसके बाद जैन इमाम शो 'मरियम खान : रिपोर्टिंग लाइव' में एंट्री लेंगे.

ये भी पढ़े

शादी के 7 साल बाद भी दोस्त बनकर रह रहा है टीवी का ये कपल

गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बावजूद काम करता रहा ये टीवी अभिनेता

रमज़ान में बिकिनी पहनने पर इस मुस्लिम एक्ट्रेस को फैंस ने सिखाया सबक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -