रमज़ान में इस मुस्लिम एक्ट्रेस को फैंस ने सिखाया सबक

अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली शमा सिकंदर को इस बार फैंस ने आड़े हाथ लिया है. बता दे कि हाल ही में शमा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है इन हॉट फोटोज को लेकर शमा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. शमा को रमज़ान में शॉर्ट कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में शमा ने बिकिनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया.

 

उन्होंने लिखा कि हमेशा अपने दिल की सुनो और जैसे जीना चाहते हो वैसे जियो, बस फिर क्या था इस तस्वीर को देखने के बाद शमा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. शमा को कई लोगों ने भद्दे कमेंट किये यही नहीं बल्कि ट्रोलर्स ने शमा को बेशर्म तक कह दिया. एक यूजर ने लिखा कि थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो. एक और यूजर ने लिखा, 'लानत पड़े तुम पर, रमजान में हो ऐसे मत करो. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी शमा को कई बार उनके हॉट फोटोज को लेकर ट्रोल किया जा चुका है.

 

बता दे कि शमा जल्द ही वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आने वाली है. शमा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला. वह 'माया' जैसी वेब सीरीज के लिए अपनी खास पहचान रखती है. इस वेब सीरीज में शमा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. अब आप शमा को जल्द ही वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

B'Day Special : अपनी हर तस्वीर में खूबसूरत ही नजर आई सुरभि ज्योति

B'Day Special : 'बेहद' की माया और 'बेपनाह' की ज़ोया को जन्मदिन की बधाई

नवाबों के शहर में एन्जॉय कर रही है टीवी की ये अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -