बेसहारा गायों को बूचड़खाने भेजने प्लान, भाजपा का फूटा गुस्सा
बेसहारा गायों को बूचड़खाने भेजने प्लान, भाजपा का फूटा गुस्सा
Share:

आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदेश भर में गुस्सा बढ़ता जा रहा है. पार्टी के​​ खिलाफ ये गुस्सा विदेशी नस्ल की बेसहारा गायों को बूचडख़ाने भेजने वाले प्रस्ताव को लेकर देखने को मिल रहा है. राज्‍य में इसको लेकर कई जगहों पर भाजपा और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. आप के विधायक अमन अरोड़ा तीन दिन पहले विधानसभा में जब यह प्रस्ताव पेश करने की कोशिश की थी. इसका विधानसभा में भी कांग्रेस, अकाली दल व भाजपा ने जोरदार विरोध किया था. अब भाजपा समेत कई हिंदू संगठन सड़कों पर उतर आए हैं.

कुछ इस तरह अस्तित्व में आया तालिबान, तब समझौते के लिए मजबूर हुआ अमेरिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पटियाला, संगरूर व गुरदासपुर में शनिवार को आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस दौरान आप विधायक अरोड़ा का पुतला भी फूंका गया. इससे पहले शुक्रवार को भी मोगा, फिरोजपुर व होशियारपुर में जोरदार प्रदर्शन हुआ था.पटियाला में भाजपा के जिला प्रधान हरिंदर कोहली की अगुआई में राजपुरा रोड स्थित भगवान परशुराम चौक पर लोग एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अमन अरोड़ा ने ऐसा बयान देकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. कोहली ने कहा, 'गाय को हिंदू धर्म में मां का दर्जा दिया गया है और गोमाता को बूचडख़ाने में भेजने का बयान देने वाले अरोड़ा के ङ्क्षहदू होने पर उन्हें शक है. उनका डीएनए टेस्ट करवाया जाए.'

अमेरिका में रहने के लिए अब भारतीयों को देनी होगी इतनी कीमत

अपने बयान में आगे अमृतसर में जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन ने कहा कि अमन अरोड़ा देश के समस्त भारतीयों की धार्मिक भावनाओं को भड़का रहे हैं. इसका नतीजा बहुत गंभीर होगा.गो वंश चाहे देसी नस्ल का हो या विदेशी, उससे भारतीय समाज की आस्था जुड़ी है. आप विधायक के इस प्रस्ताव से प्रदेश में सद्भावना को खतरा पैदा हो गया है. ऐसे विधायक के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड (भारत सरकार) के स्टेट एनीमल वेलफेयर अफसर-१ और पीपल फार एनीमल्स लुधियाना के प्रधान डॉ. सन्दीप कुमार जैन ने आम आदमी पार्टी इस प्रस्ताव की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि राजनेताओं को देसी व मिक्स ब्रीड गो वंश का भेद नहीं करना चाहिए.

विदेश मंत्री माइक पोंपियो का बड़ा बयान, कहा- समझौता तभी हुआ जब तालिबान ने किया शांति का प्रयास

कोरोना को लेकर सच आया सामने, चीन ने छुपाई यह जरुरी बात

ब्रिटेन की पूर्व पीएम के पास है इस चीज़ का बड़ा कलेक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -