‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल' ने खड़ी की समस्यां, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हो सकता है मुकदमा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी बुक पेश की थी। इस बुक का नाम है- Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible। इस बुक को एक तरफ जहां करीना के प्रशंसक तथा उनके फ्रेंड्स द्वारा सराहा जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अब करीना कपूर खान अपनी इस बुक के चलते कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही हैं। ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने करीना कपूर खान की इस बुक के नाम पर आपत्ति व्यक्त की है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड इस बुक के नाम पर विरोध जाहिर करते हुए, अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की रणनीति बना रहा है। ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड के अध्यक्ष डायमंड युसुफ का कहना है कि अभिनेत्री द्वारा बुक का नाम रखे गए प्रेग्नेसी बाइबल से उन्हें आपत्ति है। इसके चलते उन्होंने कानपुर में चुन्नीगंज स्थित सीमेट्री में एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कई लोग सम्मिलित हुए। इस बैठक में करीना कपूर खान की बुक के नाम की निंदा की गई तथा निर्णय लिया गया कि वह इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाएंगे, मगर उससे पहले वह इस पर कानूनी सलाह लेंगे। 

फिलहाल, इस विवाद पर करीना कपूर खान की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें कि करीना ने इस वर्ष के आरम्भ में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था। वहीं, करीना ने यह बुक दूसरे बेटे के जन्म के पश्चात् ही लिखी, जिसमें उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को शेयर किया है। अपनी इस बुक की करीना ने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की थी।

इस मशहूर अभिनेत्री की फैन हुई मुंबई पुलिस

अपनी अगली फिल्म के लिए दिल्ली रवाना हुए रणबीर-श्रद्धा, इस लुक में आए नजर

रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -