अपनी अगली फिल्म के लिए दिल्ली रवाना हुए रणबीर-श्रद्धा, इस लुक में आए नजर
अपनी अगली फिल्म के लिए दिल्ली रवाना हुए रणबीर-श्रद्धा, इस लुक में आए नजर
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश के प्रत्येक क्षेत्रों में भारी बदलाव आया है वही बीते कुछ समय से कोरोना के कारण फिल्म जगत में भी काफी रुकवाट आई है। इस बीच दी गई छूट के बाद से धीरे-धीरे काम फिर शुरू हो रहा है वही आज श्रद्धा कपूर एवं रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों का लुक बहुत जबरदस्त था। श्रद्धा और रणबीर अपनी आने वाली मूवी के शूट के लिए नई दिल्ली रवाना हुए हैं।

इसके साथ ही श्रद्धा और रणबीर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी मूवी में दिखाई देंगे। हालांकि इस मूवी का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है। श्रद्धा एवं रणबीर के साथ इस मूवी में बोनी कपूर एवं डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देने वाले हैं। यह मूवी 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

वही श्रद्धा का एयरपोर्ट लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। उन्होंने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वही बात यदि रणबीर के लुक की करें तो वह फुल ब्लैक में दिखाई दिए। उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और कैप लगाई हुई थी। बता दे कि रणबीर और श्रद्धा को पहली बार साथ में देखने की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। पिछले वर्ष फिल्म की शूटिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया

रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

इस मशहूर डायरेक्टर के कारण चमकी थी अमिताभ बच्चन की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -