रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया
रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी और रॉबर्ट वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और उन्होंने दिल्ली में अपने द्वारा खींचीं गई कुछ तस्वीरों की एक एग्जीबिशन लगाई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी उस एग्जीबिशन में पहुँचीं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर रेहान वाड्रा के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने एग्जीबिशन का बोर्ड शेयर किया। इस दौरान उन्होंने सोनिया गाँधी के नाती की खूब तारीफ़ की।

 

स्वरा भास्कर ने तस्वीरें साझा करते हुए Twitter पर लिखा कि, 'रेहान वाड्रा के फोटोग्राफी एग्जीबिशन में मजा आया। उन्होंने बहुत शानदार और नाटकीय किस्म की तस्वीरें क्लिक की हैं। इन्हें बहुत नफासत के साथ सजाया गया है। इमर्सिव व्यूइंग (3D और वर्चुअल रियलिटी में में तस्वीरें देखना) का अनुभव मुझे बेहद पसंद आया। साथ ही जिस ‘बीकानेर हाउस’ में ये आयोजित हो रहा है, वो भी कितना भव्य है!'

इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने रेहान वाड्रा को ढेर सारी बधाइयाँ’ देते हुए कहा कि वो काफी मेधावी हैं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से भी अपील की है कि वो रेहान वाड्रा के इस फोटोग्राफी एग्जीबिशन को देखने के लिए वक़्त निकालें और अवश्य वहां जाएं। बता दें कि 8 एकड़ में विकसित किया गया ‘बीकानेर हाउस’ कला-संस्कृति प्रदर्शनी के लिए इस्तेमाल में लाया जाता है। इसे अंग्रेजों ने बनवाया था। ये नई दिल्ली के इंडिया गेट से कुछ ही दूरी पर मौजूद है।

रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

इस मशहूर डायरेक्टर के कारण चमकी थी अमिताभ बच्चन की किस्मत

5G नेटवर्क केस: जूही चावला ने अब तक नहीं भरा जुर्माना, सुनवाई 29 जुलाई तक टली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -