इस मशहूर अभिनेत्री की फैन हुई मुंबई पुलिस
इस मशहूर अभिनेत्री की फैन हुई मुंबई पुलिस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने बहुत कम वक़्त में बॉलीवुड में अपना एक विशेष मुकाम प्राप्त कर लिया है तथा उनकी फैन फॉलोइंग भी पहले से बहुत बड़ी हो गई है। ऐसे में उनके कई प्रशंसक उन्हें उनके काम तथा उनकी सुंदरता के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। तो कई बार अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर यूजर्स के भद्दे कमेंट्स तथा बुलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya ???????? (@ananyapanday)

वही अब चंकी पांडेय की बेटी ने ऐसा कदम उठाया है जिससे सोशल मीडिया बुलर्स की आ सकती है शामत। अनन्या ने अब मुंबई साइबर पुलिस के साथ के मिलकर सोशल मीडिया पर चल रही बुलिंग के विरुद्ध जागरुकता अभियान आरम्भ कर दिया है। हाल ही में अनन्या पांडेय ने मुंबई पुलिस के साइबर अपराध शाखा के ACP संदीप कार्णिक, PSI दत्तात्रेय ज्ञानेश्वर भोजने तथा PSI अजय काशीनाथ पाटिल के साथ मिलकर साइबर अपराध को लेकर जागरुकता पर बातचीत की। साथ ही अनन्या ने विशेषज्ञों से पूछा कि लोग सोशल मीडिया पर अपने स्पेस को कैसे स्ट्रांग कर सकते हैं तथा सोशल मीडिया बुलिंग से स्वयं को कैसे बचा सकते हैं? 

वही साइबर क्राइम पुलिस के साथ अपनी वर्चुअल चर्चा के एक्सपीरियंस को अनन्या साझा किया। अनन्या ने कहा, इसके जरिए यह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म के सभी यूजर्स की भी सहायता करेगा! साइबर स्पेस को स्वच्छ और सुरक्षित रखने के लिए वे जो काम कर रहें हैं वो वास्तव में सराहनीय है। वैसे इससे पूर्व भी अनन्या साइबर बुलिंग के विरुद्ध अपनी आवाज़ उठा चुकी हैं तथा अब उनके इस कदम को भी बहुत सराहा जा रहा है।

रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया

रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

इस मशहूर डायरेक्टर के कारण चमकी थी अमिताभ बच्चन की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -