चालान काटने को लेकर स्कूटी चालक और ट्रैफिक पुलिस में हुई खतरनाक झड़प
चालान काटने को लेकर स्कूटी चालक और ट्रैफिक पुलिस में हुई खतरनाक झड़प
Share:

पटना: भारत देश में एक कहावत बहुत लोकप्रिय है जो की कुछ इस तरह है- 'चोरी ऊपर से सीनाजोरी', ये कहावत तो आपने सुनी होगी। दरअसल, पटना में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां एक स्कूटी सवार व्यक्ति ने चालान काटने को लेकर खूब हंगामा किया तथा ट्रैफिक पुलिस से झड़प भी कर ली। इस के चलते गाली-गलौज के साथ हंगामा भी हुआ। मगर जैसे हंगामा कर रहे युवकों ने पुलिस को आते देखा सभी मौके से भाग गए।

इसके साथ ही यातायात थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा कि पेंडिंग चालान काटने के पश्चात् स्कूटी चालक ने हॉस्टल से युवकों को बुलाकर हंगामा तथा गाली-गलौज किया। जबकि यातायात नियम के उल्लंघन को लेकर पेंडिंग चालान काटकर स्कूटी को छोड़ दिया गया। इसके बाद भी उसने हंगामा किया। थानाध्यक्ष ने बताया, 'हंगामा कर रहे व्यक्तियों की सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है।

वही पहचान के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पटना के सभी चौक चौराहे पर ट्रैफिक एसपी के निर्देश पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही, सुरक्षा के दृष्टिकोण से दो पहिया वाहन पर पीछे बैठे सवारी को भी हैलमेट लगाना आवश्यक किया गया है। वही इस मामले से वहाँ के क्षेत्र में हंगामा मचा हुआ है।

रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश

आज ख़त्म हो सकती है बिहार में चल रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल

बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -