बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन
बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन
Share:

पटना: बिहार के उद्योग मंत्री तथा भाजपा के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को यहां कहा कि बिहार में उद्योग एवं रोजगार कि स्थिति है तथा बिहार की सरकार उद्योग के विकास के लिए प्रयासरत है। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि बिहार में उद्योग भी लगाएंगे तथा जनता को रोजगार भी दिलाएंगे।

उन्होंने दावा करते हुए बताया कि बिहार में उद्योग लगाए जाने की बातचीत अब पूरे देश में हो रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश दफ्तर में शुक्रवार को सहयोग समारोह में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री हुसैन ने कहा, बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण कि वजह से रोजगार देने के काम में कुछ देरी हुई है, मगर सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में रोजगार देने के तेजी लायी जा रही है।

वही रिपोटर्स द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लोकसभा चुनाव में भी सभी सीट जीतने का दावा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि राजद जब-जब दावा करती है प्रदेश के लोग उसे खारिज करती है। उन्होंने कहा कि बिहार के दो विधान सभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सर्वाधिक जीत होगी। राजद नेता तेजस्वी यादव का महिलाओं को 500-500 रुपये के नोट वितरित किए जाने का वीडियो वायरल होने के सिलसिले में पूछे जाने पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि जिनके पास रूपये है वह रूपये बांट रहे हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि नेताओं को मर्यादा का पालन करना चाहिए।

दीपक प्रकाश समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

कैथोलिक बिशप के लव जिहाद वाले बयान पर मचा बवाल, अब CM विजयन ने मुद्दे पर दी प्रतिक्रिया

पीएम मोदी बोले- स्वामी विवेकानंद के शिकागो भाषण ने भारतीय संस्कृति की ख़ूबसूरती को दिखाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -