रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश
रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश
Share:

भोपाल: भोपाल के मिसरोद इलाके में नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल की बेटी ने घर में आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के तहत इस मामले में रात करीब ढाई बजे जब मां की नींद खुली, तो उन्हें लगा कि बेटी खड़ी हुई है। इस पर उन्होंने कहा- 'बेटी इतनी रात को क्यों खड़ी हो?' उसके बाद वह उठी और उसके पास पहुंची, लेकिन उस नजारे को देखकर उनके होश उड़ गए। जी दरअसल उन्होंने पास जाकर देखा तो बेटी फंदे पर झूल रही थी। इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है इस वजह से घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कैंप नंबर 12 बैरागढ़ के रहने वाले रोहताश भटनागर डीआरएम ऑफिस में ओएस के पद पर हैं। वहीं उनकी पत्नी प्रेमलता भटनागर विदिशा के नर्सिंग कॉलेज में प्रिंसिपल हैं। इसके अलावा उनकी 24 साल की बेटी यशी भटनागर मां प्रेमलता के साथ ईटन पार्क मिसरोद में रहती थी और उसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। वह हमेशा उनके पास आते-जाते रहते थे। बीते शुक्रवार रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद बेटी और पत्नी सोने चले गए और रोहताश भटनागर भी दूसरे कमरे में सो गया। वहीं इस बीच रात करीब ढाई बजे प्रेमलता की नींद खुली और कमरे का दरवाजा खुला देख प्रेमलता ने यहां-वहां देखा, तो उन्हें कमरे में यशी नजर आई।

इस दौरान उन्हें लगा कि यशी खड़ी हुई है और इस पर प्रेमलता ने यशी से पूछा बेटी यहां क्यों खड़ी हो, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह उसके पास पहुंची, तो यशी दुपट्टे के फंदे से फांसी लगा चुकी थी। इसी बीच प्रेमलता चीखी और उनकी आवाज सुनकर रोहताश भटनागर भी कमरे में पहुंचे। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अब पुलिस ने शव पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

आज ख़त्म हो सकती है बिहार में चल रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल

VIDEO: रितेश देशमुख के बच्चों ने धूम-धाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत

बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -