राज्यसभा में हंगामा, 2.30 बजे तक स्थगित
राज्यसभा में हंगामा, 2.30 बजे तक स्थगित
Share:

नई दिल्ली. शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन संसद में गर्मागर्मी देखने को मिल रही है. विपक्ष ने शुक्रवार को राज्य सभा की कार्यवाही शुरू होते ही पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्पणी और शरद यादव की सदस्यता खत्म करने के मुद्दे पर हंगामा किया. कांग्रेस और विपक्षी सदस्य पीएम नरेंद्र मोदी से माफी की मांग कर रहे थे. हंगामे के चलते राज्य सभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी. 

इसके बाद जब करवाई शुरू हुई तो नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लगाए आरोपों पर भी स्पष्टीकरण मांगा. आजाद ने कहा कि इस मसले पर प्रधानमंत्री को सदन में अपना रूख साफ करना चाहिए. जिसके बाद सदन में खूब हंगामा हुआ और कार्यवाही 2.30 बजे तक स्थगित कर दी गई.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने संसद परिसर में मीडिया से मुखातिब होकर उम्मीद जताई है कि संसद में सकरात्मक बहस होगी जिससे देश को लाभ होगा. दूसरी तरफ विपक्ष ने भी अपने तेवर साफ कर दिए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी को गुजरात चुनाव में 'पाकिस्तान' का इस्तेमाल करने के मुद्दे पर संसद में सफाई देनी होगी. इस बीच आज मोदी कैबिनेट की बैठक भी होनी है, जिसमें तीन तलाक पर बिल को मंजूरी दी जाएगी. 

अब भरे उड़ान सिर्फ 1 हजार रुपये में

नासा ने ढूंढा 8 ग्रहों वाला एक और सोलर सिस्टम

रात नौ बजे के बाद एटीएम में नहीं डाले जाएंगे रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -