लड़की के अपहरण को लेकर उत्तरकाशी में बवाल जारी, 3 मुस्लिम व्यापारी हुए फरार
लड़की के अपहरण को लेकर उत्तरकाशी में बवाल जारी, 3 मुस्लिम व्यापारी हुए फरार
Share:

देहरादून: उत्तरकाशी जिले के पुरोला में समुदाय विशेष के कारोबारियों एवं स्थानीय व्यक्तियों के बीच विवाद का दौर अभी भी जारी है. समुदाय विशेष के 3 कारोबारियों ने अपने कारोबार को समेटकर पुरोला छोड़ दिया है. हालांकि, पुरोला से लगी बड़कोट तहसील में उनकी दुकानें पूरी तरह खुली हैं. किन्तु हाल ही में कुछ अज्ञात व्यक्तियों की ओर से लगाए पोस्टरों से भय व्याप्त हो गया है. 

दरअसल, पुरोला में मुस्लिम कारोबारियों को 15 दिनांक तक दुकानें खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया था. इस चेतावनी में दुकानें खाली न करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकियां दी गई थी, जिससे समुदाय विशेष के लोगों में भय का माहौल है. हालांकि, पुलिस शांति बैठकों माध्यम से दोनों समुदाय के बीच गतिरोध दूर करने के प्रयासों में जुटी है. साथ ही शांति व्यवस्था के लिए पुरोला में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

अपने एक इंटरव्यू में डिप्टी एसपी सुरेंद्र सिंह भंडारी ने इस बात का खंडन किया है. DSP ने बताया कि बड़कोट में मुस्लिम कारोबारियों की दुकानें खुली हैं. साथ ही कहा कि यदि कहीं दुकानें खाली करने का मामला होगा, तो यह स्वेच्छा से ही किया गया होगा. कुल मिलाकर हालात पूरी तरह से काबू में हैं. पुलिस ने समुदाय विशेष के दुकानदारों से दुकानें खाली न करने की अपील भी की है. वहीं, पुरोला में अपनी दुकान खाली कर रही जब एक मुस्लिम से इसकी वजह से पूछी गई तो बताया गया कि उसने देहरादून में नई दुकान ली है तथा वह स्वयं की इच्छा से पुरोला छोड़कर जा रही है.  

मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत

AAP की महारैली में शामिल हुए कपिल सिब्बल, लोग दिखाने लगे अरविंद केजरीवाल का 2013 का Video

भीषण गर्मी के चलते कलेक्टर ने उठाया बड़ा कदम, बढ़ाई गर्मी की छुट्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -