AAP की महारैली में शामिल हुए कपिल सिब्बल, लोग दिखाने लगे अरविंद केजरीवाल का 2013 का Video
AAP की महारैली में शामिल हुए कपिल सिब्बल, लोग दिखाने लगे अरविंद केजरीवाल का 2013 का Video
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) आज केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ राजधानी के रामलीला मैदान में महारैली कर रही है। इस दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने केंद्र की मोदी सरकार को जमकर घेरा। केजरीवाल ने जहाँ पीएम नरेंद्र मोदी को चौथी पास राजा बताया, तो वहीं भगवंत मान ने उन्हें नरेंद्र पुतिन बताते हुए कहा कि, अगर 2024 के चुनाव में भी भाजपा जीत गई, तो भारत में चुनाव ही नहीं होंगे और नरेंद्र मोदी नरेंद्र पुतिन बन जाएंगे। 

वहीं, AAP की इस रैली में पूर्व कांग्रेसी नेता और जाने माने वकील कपिल सिब्बल की एंट्री भी सुर्ख़ियों में रही और सोशल मीडिया पर #KapilSibal जमकर ट्रेंड हुआ। पहले बात करते हैं कि, कांग्रेस की सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके सिब्बल ने रामलीला मैदान पर क्या कहा ? वे बोले क़ि, देश की जनता अब केंद्र सरकार को पसंद नहीं करती. जनता अब तानाशाही के खिलाफ खड़ी हो चुकी है. विपक्षी दलों को केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की आवश्यकता है. इस दौरान कपिल सिब्बल AAP के वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच पर बैठे हुए दिखाई दिए। इस दौरान कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर तानाशाही के आरोप लगाते हुए कहा कि, आज सभी संस्थाएं केंद्र सरकार के अधीन हैं, केवल न्यायालय को छोड़कर। 

 

हालाँकि, इस दौरान कपिल सिब्बल सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं। वो किस्सा 2013-14 का है। दरअसल, सत्ता में आने से पहले सीएम केजरीवाल अपने पास एक लिस्ट रखते थे, जिसमे कांग्रेस के बड़े नेता जैसे सलमान खुर्शीद, पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल का नाम था। केजरीवाल इनके नाम लेकर कहते थे की, ये सभी नेता देश के सबसे बड़े भ्रष्ट नेता हैं, वहीं जब आज केजरीवाल उन्ही सिब्बल के साथ मंच साझा कर रहे हैं, तो लोग उन्हें उनके पुराने बयान याद दिला रहे हैं। 

 

प्रवेश साहिब सिंह ने सीएम केजरीवाल का 2013 का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'क्या अब भी कुछ कहना बाकी रह गया है..? जिस रामलीला मैदान से अरविंद केजरीवाल राजनीति में आने से पहले कपिल सिब्बल को भ्रष्ट बताते, आज उसी भ्रष्ट आदमी के साथ हाथ मिलाकर अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए समर्थन ले रहे हैं। AAP की धोखाधड़ी वाली राजनीति का अब पर्दाफाश हो चुका है।' वहीं, वीरेंद्र सचदेवा ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'जिस कपिल सिब्बल को केजरीवाल पहले भ्रष्टाचारी कहते थे आज उसी कपिल सिब्बल का समर्थन ले रहे हैं। यू-टर्न लेने में केजरीवाल और AAP को महारत हासिल है। जनता आप की असलियत से परिचित हो चुकी है। और अब AAP के बहकावे में नहीं आने वाली।'

गुजरात स्टोरी: अफगानिस्तान में हमला करने जा रहे थे भारतीय आतंकी ! जिहादी मैडम सहित 4 गिरफ्तार

'चौथी पास राजा को समझ नहीं आ रहा देश कैसे चलाएं..', सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया ये चैलेंज

कोटा OBC का, फायदा 91 फीसद मुस्लिमों को..! बंगाल में आरक्षण और तुष्टिकरण पर बड़ा खेला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -