मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत
मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत
Share:

नई दिल्ली: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बने पाकिस्तान के एक मौलाना का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में मौलाना 'जन्नत में मिलने वाली हूरों' के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हो रहा है, जब भारत में फिल्म ‘72 हूरें’ को लेकर घमासान चल रहा है। डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान की फिल्म ‘72 हूरें’ का टीजर आने से बाद से मुस्लिम संगठन इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। संभवतः यही वजह है कि इस बीच पाकिस्तानी मौलाना का पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। 

 

इस वीडियो में मौलाना बता रहे हैं कि 'जन्नत की हूर' 130 फीट लंबी होती है और वह जन्नत की नदी से निकलती है, किसी महिला के पेट से जन्म नहीं लेती है। इन मौलाना का नाम तारिक जमील है, जो काफी मशहूर हैं। वह तब्लीगी जमात के सदस्य भी हैं और उन्हें विश्व के 500 सर्वाधिक प्रभावशाली मुस्लिमों में दो दफा जगह मिल चुकी है। मौलाना इस वीडियो में कहते हैं कि जन्नत में जाने वाले व्यक्ति को भी अल्लाह 130 फीट का बना देते हैं। जन्नत की हूरें मां के पेट से पैदा नहीं होती है, वो जन्नत में एक नहर से निकलती हैं, जो नहर मोतियों से ढकी हुई है, उसके अंदर मुश्क, जाफरान बहता है। 

वायरल वीडियो में मौलाना कहते हैं कि, 'जब अल्लाह जन्नत की किसी लड़की को बनाता है, तो उस पर अपना नूर डालता है और पूरी 130 फीट की हूर निकलकर सामने आ जाती है। 130 फीट की होने के चलते यदि जन्नत की हूर सूरज को उंगली दिखा दे तो सूरज दिखाई नहीं देगा। बता दें कि, यह वीडियो कई साल पुराना है, मगर समय-समय पर अक्सर वायरल हो जाता है।

फिल्म 72 Hoorain के समर्थन में आया सूफी इस्लामिक बोर्ड, कहा- यही लालच देकर मुस्लिम युवाओं को भड़काया जा रहा

'नरेंद्र पुतिन बन जाएंगे नरेंद्र मोदी, देश में फिर चुनाव ही नहीं होगा..', AAP की महारैली में जमकर गरजे भगवंत मान

गुजरात स्टोरी: अफगानिस्तान में हमला करने जा रहे थे भारतीय आतंकी ! जिहादी मैडम सहित 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -