'झलक दिखला जा' से सामने आया रुबीना-निया का नया वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
'झलक दिखला जा' से सामने आया रुबीना-निया का नया वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस शो से हाल ही में रुबीना दिलैक एवं निया शर्मा का एक टीजर सामने आया है जिसे देख उनके प्रशंसक इतने जोश में आ गए कि उन्हें अभी से विजेता बना दिया जाए। दोनों में बहुत अधिक जोश देखा जा रहा है। इन दिनों रुबीना दिलैक रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 में खतरों से खेलती हुई नजर आ रही हैं। 

वही इन दोनों ही रियलिटी शो में हिस्सा लेने वालीं रुबीना को प्रशंसकों का हमेशा प्यार और समर्थन मिला है। अब हाल ही में रुबीना दिलैक का झलक दिखला जा के इस नए सीजन से एक टीजर सामने आया है। इस छोटे से टीजर में रुबीना की अदाओं को देखकर प्रशंसक दीवाने ही गए है। वहीं निया शर्मा का भी टीजर सामने आया है जिसे देख प्रशंसक मदहोश हो गए हैं। प्रशंसक निया की तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही रुबीना और निया की इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें दोनों को पर्पल ऑउटफिट में देखा जा रहा है। दोनों का लुक बहुत अधिक शानदार लग रहा है। रुबीना दिलैक के डांस की एक झलक ने ही उनके प्रशंसकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है, वहीं निया शर्मा की वीडियो ने भी प्रशंसक का उत्साह बढ़ा दिया है। रुबीना और निया के इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर झलक के सेट से रुबीना दिलैक का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदन पर लगाया गोबर, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

इंटरनेट पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का नया लुक, देखकर चौंके लोग

मौत से पहले सोनाली फोगाट ने इस एक्टर को किया था मैसेज, किया था ये बड़ा वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -