एक्ट्रेस नहीं IAS बनना चाहती थी रुबीना दिलैक, फिर ऐसे हुई TV में एंट्री
एक्ट्रेस नहीं IAS बनना चाहती थी रुबीना दिलैक, फिर ऐसे हुई TV में एंट्री
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। रुबीना दिलैक ने साल 2006 में मिस शिमला प्रतियोगिता में भाग लिया था तथा जीत का ताज अपने नाम किया था। रुबीना को शुरू से ही अभिनय में दिलचस्पी थी ऐसे मे उन्होंने टीवी पर सीरियल 'छोटी बहू' से कदम रखा। आइये आज रुबीना के जन्मदिन पर हम आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बाते जो शायद ही आपको पता हो... 

रुबीना दिलैक ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ वर्ष 2008 में एक टीवी सीरियल “छोटी बहू” से किया था। हालांकि वह IAS बनना चाहती थीं तथा तैयारी कर रही थीं, किन्तु ऑडिशन में उनका चयन हो गया। इस टेलीविज़न सीरियल में वह राधिका की भूमिका में दिखाई दी थीं। 'छोटी बहू' में अपने बेहतरीन अभिनय से रुबीना घर घर में मशहूर हो गई थी। 2012 में, उन्होंने सोनी टेलीविज़न के सास बिना ससुराल में सिमरन “स्माइली” गिल का किरदार निभाया था। 

तत्पश्चात, वर्ष 2013 में, उन्होंने ज़ी टीवी के 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद' में करण ग्रोवर के साथ दिव्या जखोटिया का किरदार निभाया था। वर्ष 2013 से 2014 तक, उन्होंने लाइफ ओके के पौराणिक शो देवों के देव… महादेव में सीता एवं सब टीवी के जेनी और जूजू में जेनी का किरदार निभाया था। वर्ष 2016 से 2020 तक, रुबीना ने कलर्स टीवी के शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में विवियन डीसेना के साथ एक ट्रांसजेंडर महिला सौम्या सिंह का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें कलर्स के गोल्डन पेटल अवार्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व एवं आईटीए अवार्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए सम्मानित किया गया था। अक्टूबर 2020 में, रुबीना ने बिग बॉस के 14वें सीज़न में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा लिया था। वह 20 हफ्ते तक घर में रहीं और विजेता बनकर उभरीं। बिग बॉस से रुबीना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ तथा उन्हें लोकप्रियता मिली। वही अब रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही है जहाँ उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह

सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने

दिल थामकर देंखे 'गोरी मेम' की ये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -