इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस लुक, फैंस लूटा रहे प्यार
इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस लुक, फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक जल्द मां बनने वाली हैं। वह इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को फुल एंजॉय कर रही हैं। रुबीना बहुत वक़्त तक अमेरिका के लॉस एंजेलिस में छुट्टियां गुजारकर मुंबई लौटी हैं। उन्होंने अपनी छुट्टियों को बेबीमून कहा। रुबीना अभिनय के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। वह टेलीविज़न के उन स्टार्स में से हैं जो ट्रेंड सेट करते हैं। अब रुबीना ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ बेहतरीन फोटोज साझा की हैं जिसमें वह बोल्ड आउटफिट में हैं। ऐसा लगता है रुबीना की ये तस्वीर फर्स्ट टाईमेस्टर की हैं। तब तक उन्होंने प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं किया था।

रुबीना ने डीप नेकलाइन शॉर्ट ऑउटफिट पहना है। पहली फोटो में वह गुलाबी रंग की कार पर बैठकर आराम से पोज दे रही हैं। फोटो का बैकग्रााउंड बार्बी थीम है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लुई विटन के काउब्वॉय जूते पहने हैं। दूसरी तस्वीर में वह एक कार के अंदर बैठकर पोज दे रही हैं। फोटोज मे उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है। 

तगड़ी फैन फॉलोइंग की मालकिन रुबीना के प्रशंसक उन्हें अभी से बधाइयां दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा, उम्मीद है आप और बेबी स्वस्थ और खुश हैं। इस खूबसूरत पल को एंजॉय करिए। एक अन्य ने कहा, हर दिन की शुभकामनाएं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दें कि 16 सितंबर को रुबीना और अभिनव ने एक पोस्ट शेयर कर खबर दी कि वे माता पिता बनने वाले हैं। 

बिग बॉस 17 में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी खबर!

श्वेता तिवारी पर Ex हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'मैं उसके पैरों में भी गिरने को तैयार हूँ लेकिन...'

बिग बॉस 17 में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स के साथ आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -