रुबीना दिलैक पर चढ़ा उर्फी जावेद का भूत! एक्ट्रेस का नया लुक देख बोले फैंस
रुबीना दिलैक पर चढ़ा उर्फी जावेद का भूत! एक्ट्रेस का नया लुक देख बोले फैंस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक न सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपने फैशन सेंस के कारण भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। बोल्डनेस के मामले में यदि कोई उर्फी जावेद (Urfi Javed) को टक्कर दे सकता है तो वो टीवी की यही अभिनेत्री हैं। रुबीना दिलैक ने खतरों के खिलाड़ी में ये साबित कर दिया कि वो किसी से भी नहीं डरती हैं तथा बेबाकी से अपनी जिंदगी को जीने का प्रयास करती हैं। 

दरअसल रात में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। इन फोटोज में रुबीना ने गुलाबी रंग के अतरंगी कपड़े पहने हुए हैं। रुबीना के इस लुक को देखकर कई लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग कहते दिखाई दिए कि अब तो रुबीना उर्फी को हराकर ही मानेंगी। बोल्डनेस के मामले में तो रुबीना पहले सी ही काफी आगे हैं। 

आपको बता दें कि इस पिंक कलर के नेट बोल्ड ऑउटफिट में रुबीना गजब ढा रही हैं। पिंक जैकेट और पिंक हील्स के साथ हाई पोनीटेल में रुबीना बहुत कॉन्फिडेंट लग रही हैं। रुबीना की इन फोटोज ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया था। खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में अपने आप को साबित कर रुबीना दिलैक फाइनल्स तक पहुंची थीं। इससे पहले भी रुबीना बिग बॉस के विजेता का खिताब हासिल कर चुकी हैं। बता दें कि रुबीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।  

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी

बिग बॉस के इन 2 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -