कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की छोटी बहू और किन्नर बहू के नाम से पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. वह आजकल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, इन दिनों रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ फिलिपिन की खूबसूरत लोकेशन्स में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वहां से वह बिकिनी में फोटोज शेयर करने में पीछे नहीं हैं.

आजकल रुबीना अपने वेकेशन से लगातार अपनी बोल्ड फोटोज अपने फैंस को दे रहीं हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रुबीना व्हाइट एंट ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं और उन्होंने पोस्ट कर लिखा है With Firm roots ...... Standing tall ShareTweetShare इसमें वह अपने पति संग दिख रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Collecting jewels from the ocean इसमें वह समंदर के बीच खड़ी है और पानी एकत्र कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं समंदर किनारे बिकिनी पहने हुए रुबीना काफी बोल्ड और स्टनिंग लग रही हैं. वहीं उनके खुले बाल और सनग्लासेस उनपर जच रहे हैं. आप सभी रुबीना को आजकल कलर्स के पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या के किरदार को निभाते हुए देख रहे होंगे. इस शो में रुबीना के किरदार को फैन्स बहुत पसंद करते हैं और प्यार देते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने साल 2019 में 312 करोड़ कमाकर बनाया रिकार्ड, बॉलीवुड खान्स की नही टिकी कमाई

बिग बॉस 13 : विकास गुप्ता ने चली शातिर चाल, इस तरह लगाई आरती-विशाल के रिश्तों में आग

BB13 : रश्मि देसाई गुस्से से हुई आगबबूला, कहा-ज्यादा बोल रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -