बिग बॉस 13 : विकास गुप्ता ने चली शातिर चाल, इस तरह लगाई आरती-विशाल के रिश्तों में आग
बिग बॉस 13 : विकास गुप्ता ने चली शातिर चाल, इस तरह लगाई आरती-विशाल के रिश्तों में आग
Share:

बिग बॉस के इतिहास का लोकप्रिय सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री की है. हालांकि, विकास गुप्ता सिर्फ देवोलीना की जगह ही शो में खेल रहे हैं, देवोलीना के आने पर विकास शो से चले जाएंगे. अपने सीजन के मास्टरमाइंड कहलाने वाले विकास गुप्ता ने इस सीजन में भी अपने शातिर दिमाग से कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े करवाना प्रांरभ कर दिया है.

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस के हालिया एपिसोड में विकास गुप्ता ने बड़े शातिर तरीके से आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह के बीच लड़ाई करवाई. दरअसल, विशाल घर के कैप्टन विकास गुप्ता से कहते हैं कि बाथरूम बहुत गंदा है अगर वो आरती को उनकी ड्यूटी के बारे में याद दिलाएंगे तो वो लड़ने लगा जाएंगी.

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

शो में आगे विकास गुप्ता आरती से कहते हैं कि वो बाथरूम साफ कर दें, विशाल ने ऐसा उन्हें ये याद दिलाने को कहा है. विशाल का नाम सुनकर आरती बहुत गुस्सा हो जाती हैं और वो गुस्से में विशाल पर कमेंट पास करते हुए बाथरूम साफ करने की बात करती हैं. विशाल जब आरती के उनके कमेंट करने पर गुस्सा करते हैं तो आरती चिल्लाने लगती हैं और बाथरूम साफ करने से मना कर देती हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि  इन दिनों शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से आगे बढ़ने के लिए काफी प्लानिंग कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट के मामले में शो काफी अच्छा कर रहा है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

BB13 : बिगबॉस सेलेब्स की फीस लिस्ट हुई वायरल, इस कंटेस्टेंट को मिल रहा सबसे काम अमाउंट

BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस

BB13 : घड़ी के बिना बिग बॉस में रहना था बहुत मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -