इस वजह से रुबीना ने नेशनल टीवी पर जैस्मिन को कहा 'सॉरी'
इस वजह से रुबीना ने नेशनल टीवी पर जैस्मिन को कहा 'सॉरी'
Share:

'बिग बॉस 14' में अब तक कई तरह के ट्विस्ट आ चुके हैं। शो को इन दिनों खूब प्यार मिल रहा है लेकिन अब शो में सबसे प्यारी नजर आने वाली कंटेस्टेंट जैस्मिन बेघर हो चुकीं हैं। शो के दौरान रुबीना दिलायक और जैस्मिन भसीन की अच्छी दोस्ती हुई थी और शो के फर्स्ट हाफ में तो रुबीना दिलाइक और जैस्मिन भसीन बहनों की तरह एक-दूसरे के साथ नजर आईं थीं। वैसे जैसे ही अली गोनी शो में आए वैसे ही दोनों के बीच गलतफहमियां आ गई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। फिलहाल लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि 'जैस्मिन भसीन के इविक्शन ने सभी को इमोशनल कर दिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वहीँ जैस्मिन भसीन के शॉकिंग इविक्शन से रुबीना दिलाइक भी काफी परेशान दिखीं। जैसे ही जैस्मिन भसीन घर से बाहर हुईं वैसे ही रुबीना दिलायक की हालत खराब हो गई और वह परेशान नजर आईं। इस दौरान रुबीना ने राखी सावंत से बात करते हुए जैस्मिन भसीन के इविक्शन को काफी शॉकिंग बताया। इसी के साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्हें ऐसे इविक्शन की उम्मीद भी नहीं थी।

जी दरअसल राखी सावंत से रुबीना दिलायक ने कहा कि, 'वो जैस्मिन भसीन के साथ अपने रिश्ते को सुधारना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके तुरंत बाद रुबीना दिलाइक ने सिर्फ इतना ही कहा 'आई एम सॉरी जैस्मिन।।।।' अब यह देखना होंगा कि जैस्मिन रुबीना को माफ़ करती हैं या नहीं। वैसे आपको पता ही होंगा कि जैस्मिन भसीन के इविक्शन का सबसे ज्यादा दर्द अली गोनी को हुआ। वह फूट-फूटकर रोए और उन्हें अस्थमा का अटैक भी पड़ा। इस दौरान रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला ने उनका खूब सपोर्ट किया।

मिजोरम में कोरोना का जारी है आतंक, फिर हुई एक और मौत

असम से कॉटन यूनिवर्सिटी की टीम ने जीती ऑनलाइन क्षेत्रीय रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता

Ind vs Aus: कैमरे ने पकड़ी स्टीव स्मिथ की चालबाज़ी, पंत का बैटिंग मार्क मिटाते पकड़े गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -