यूपी चुनाव को लेकर जोरशोर से RSS ने शुरू किया अभियान, जानिए क्या है प्लान
यूपी चुनाव को लेकर जोरशोर से RSS ने शुरू किया अभियान, जानिए क्या है प्लान
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के नेता और कार्यकर्ता इन दिनों जोरशोर से चुनाव अभियान में लगे हुए हैं. RSS की कोशिश है कि चुनाव में अधिक से अधिक वोटर हिस्सा लें, इसलिए खास अभियान के तहत RSS के कार्यकर्ता और नेता इन दिनों डोर-टू-डोर चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं. बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 10 फरवरी को मेरठ सहित शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, अलीगढ, बुलंदशहर, आगरा, मथुरा में मतदान होगा. सात चरण में होने वाली इस चुनाव का रिजल्ट दस मार्च को आएगा. 

उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण का मतदान होने को हैं और भाजपा ने अपनी पूरी ताकत चुनाव को जीतने के लिए लगा दी है, हालांकि समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) गठबंधन पूरे जोर के साथ में भाजपा को टक्कर दे रहा है. मतदान को लेकर एक महीना पहले तक RSS ने सभी अपने संगठन के साथ मीटिंग भी की थी और फिलहाल अधिक से अधिक मतदान के लिए संघ घर घर अभियान चला रहा है. अगर मेरठ की करें तो शहर के महानगर प्रचार प्रमुख संजीव गर्ग ने जानकारी दी है की मेरठ में संघ की 160 शाखाएं हैं, जिसमें करीब 20 हजार लोग जुड़े हुए हैं और 5 से 7 लोगों की टोलियां घर-घर जाकर लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित कर रही हैं, जिसमें करीब 200 टोलियां रोज घर घर जा रही है. 

इनके हाथ में ना ही तो कोई बिल्ला होता है ना ही कोई धराज होता है और ना ही किसी पार्टी का प्रचार किया जाता है, केवल लोगों को बताया जाता है कि वह अधिक से अधिक मतदान करें और मतदान का प्रतिशत 90 से 100 प्रतिशत तक किया जाए.

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -