लव जिहाद, कोरोना और धर्मान्तरण... इन मुद्दों पर होगी RSS की तीन दिवसीय बैठक
लव जिहाद, कोरोना और धर्मान्तरण... इन मुद्दों पर होगी RSS की तीन दिवसीय बैठक
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के उत्तर क्षेत्र कार्यकारी परिषद की तीन दिन तक चलने वाली बैठक में ‘लव जिहाद (Love Jihad), वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) की वजह से आजीविका पर पड़े प्रभाव और किसानों द्वारा नए कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन’ जैसे कुछ मुद्दों पर चर्चा होने की बात सामने आई है. उत्तर क्षेत्र कार्यकारी परिषद की ये मीटिंग 11 नवंबर से 13 नवंबर तक गुरुग्राम में आयोजित की जाएगी.

इस वर्ष कोरोना महामारी की वजह से RSS ने अपने सालाना प्रथागत ‘अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल’ और ‘वार्षिक दिवाली बैठक’ को दो क्षेत्रों में विभाजित कर दिया है. ये बैठक गुरुग्राम के सेक्टर -9 स्थित SN सिद्धेश्वर स्कूल में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और भैयाजी जोशी जैसे वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित होगी. इस बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करने की संभावना जताई जा रही है.

RSS के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘बैठक में खासतौर पर हरियाणा में बढ़ते लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. हरियाणा सरकार भी प्रदेश में बढ़ते लव जिहाद और जबरदस्ती धर्मांतरण के मामलों को लेकर चिंतित है’. जिसके बारे में संघ की बैठक में चर्चा की जाएगी। 

एमपी उपचुनाव: सांची विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ प्रभु राम चौधरी की हुई जीत

बिहार चुनाव: दरभंगा से भाजपा के संजय सरावगी जीते, पूर्व MLA अमरनाथ गामी को हराया

बिहार चुनाव: जब्त हो सकती है पुष्पम प्रिया की जमानत, NOTA को मिले उनसे अधिक वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -